कांग्रेस ने लगाया बीजेपी पर किसान विरोधी होने का आरोप, कर्ज माफी को लेकर घेरा

बुरहानपुर/शेख रईस

बुरहानपुर कांग्रेस जिलाध्यक्ष (congress district president) अजय रघुवंशी (ajay raghuvanshi) ने सीएम शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chauhan) से कमलनाथ (kamalnath) सरकार द्वारा शुरू की गई किसान ऋण माफी योजना (farmer loan waiver scheme) में शामिल किसानों (farmers) के कर्ज (loan) माफ किए जाने की मांग की है।

बीजेपी (bjp) पर जोड़तोड़ कर सरकार (government) बनाने का आरोप लगाते हुए रघुवंशी ने कहा है कि खुद को किसान हितैषी कहने वाले सीएम (cm) ने अब तक किसानों के कर्ज माफ नहीं किए हैं। उन्होने कहा कि किसान अन्नदाता हैं और हम उनके साथ किसी तरह की नाइंसाफी बरदाश्त नहीं करेंगे। उन्होने कहा कि कमलनाथ (kamalnath) ने अपनी सरकार रहते 28 लाख किसानों का कर्ज माफ किया, लेकिन इस प्रक्रिया के तीसरे चरण से पहले ही बीजेपी ने साजिश कर सरकार बदल दी।

उन्होने ज्योतिरादित्य सिंधिया(scindia) पर भी निशाना साधते हुए सवाल किया कि किसानों के लिये सड़क पर आ जाने की बात करने के बाद अब वो कहां है जब बीजेपी सरकार (bjp government) किसानो के कर्ज माफ नहीं कर रही है। उन्होने बचे हुए 12 लाख किसानों के कर्ज माफ करने की मांग करते हुए कहा है कि अगर किसानों के साथ अन्याय हुआ तो वो किसानो की इस लड़ाई में उनके साथ खड़े होकर उनका पुरजोर साथ देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here