कृषि बिल विरोध : कांग्रेस नेता ने कहा- रंगा बिल्ला की जोड़ी बेच रही देश को कॉरपोरेट के हाथों

बुरहानपुर,शेख रईस। देश भर में किसान बिल को लेकर जगह जगह विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है, जिसको लेकर बुरहानपुर में भी कोंग्रेस द्वारा इंदौर इच्छापुर हाइवे पर धरना प्रदर्शन कर चक्का जाम किया गया। साथ ही केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा लाये गए कृषि कानूनों का कड़ा विरोध किया जा रहा है। धरना प्रदर्शन को संबोधित करते हुए कोंग्रेस जिलाध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र और गृह मंत्री अमित शाह पर जमकर हमला बोलते हुए हुए कहा कि केंद्र की सरकार किसानों को उद्योगपतियों के हाथों में सौप कर देश को बर्बाद करने का काम कर रही है।

रघुवंशी ने कहा कि महात्मा गांधी ने गौरो से तो सरदार वल्लभ भाई पटेल ने राजा महाराजाओ से आजाद करा कर देश को आजादी दिलाने का काम किया था। साथ ही ईस्ट इंडिया कंपनी को देश से भगाया था। आज देश का दुर्भाग्य है कि ये रंगा बिल्ला (नरेंद्र मोदी और अमित शाह) ये गुजराती के नाम पर और देश के नाम पर कलंक है। उन 2 गुजरातियों ने देश को आज़ादी दिलाई थी। आज ये दोनों रंगा बिल्ला देश को कॉरपोरेट जगत को बेच  रहे है, हमारे देश के अन्न दाता भगवानों, किसानों को बेच कर रहे है।

पहले भी किसानों ने आजादी में योगदान देकर अंग्रेजो को भगाने के लिए अपना योगदान दिया था। आज देश का अन्न दाता भाजपा की सरकार द्वारा लाये गये कृषि कानूनों को लेकर आंदोलन कर रहे है, जिसका हम सब को समर्थन करते हुए भाजपा की सरकार को मुह तोड़ जवाब देना होगा। वही धरने को सम्बोधित करते हुए पूर्व विधायक रविन्द्र महाजन ने कहा कि आज किसानों की जान जा रही है। सरकार किसानों को नहीं देख रही है। 2014 में सत्ता में आने से पहले भाजपा किसान मजदूरों की बात करती थी। पेट्रोल डीजल के दम कम करने की बात करते थे।