बुरहानपुर, शेख रईस। महाराष्ट्र (Maharashtra) में कोरोना (Covid-19) के बढ़ते मामलों के चलते मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के सीमावर्ती जिले बुरहानपुर में पुलिस की बार्डर पर सख्ती लगातार जारी है। पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा ने बार्डर चेकिंग में लगे अधिकारियों-कर्मचारियों को सख्ती बरतते हुए महाराष्ट्र से आने वाले लोगों की आरटीपीसीआर (RTPCR) रिपोर्ट निगेटिव होने पर ही प्रवेश देने व फिर भी किसी तरह घुसने का प्रवेश करने वालों पर सीधे प्रकरण दर्ज करने के लिए निर्देशित किया है।

यह भी पढ़ें:-मुरैना : नपा कर्मचारी ने की आत्महत्या की कोशिश, अधिकारियों पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप

जिले में जो लोग मुख्य रास्तों पर पुलिस चैकिंग के डर से अन्य मार्गों से जिले में घुसने का प्रयास कर रहे हैं, ऐसे लोगों के लिए टीम बनाकर लगातार चेकिंग की जा रही है। वहीं जो लोग बिना आरटीपीसीआर टेस्ट की निगेटिव रिपोर्ट के जिले की सीमा में घुसने का प्रयास करते पाए गए उन पर कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-बालाघाट : प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर दी जान, परिजनों ने शादी से कर दिया था इंकार

पिछले दो दिनों में थाना खकनार में 5, थाना शाहपुर में 14 व थाना लालबाग में 03 लोगों पर 188 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध किये गए हैं। खकनार पुलिस द्वारा अंदर वाले पांडरी, मोहनगढ, सीतापुर वाले बार्डर के रास्तों पर लगातार चेकिंग की जा रही है। इसी प्रकार थाना लालबाग के लोनी चेक पोस्ट व थाना शाहुपुर में भोटा फाटा, अंतुर्ली फाटा, करोली फाटा, पातोंडी चेक पोस्ट पर पुलिस सख्ती से चेकिंग कर रही है।