बुरहानपुर: कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों को पुलिस ने सिखाया सबक, निकाला पैदल मार्च

लॉकडाउन का पालन नहीं करने पर पुलिस ने पैदल मार्च निकलवाया और लोगों को सबक सिखाया।

बुरहानपुर, शेख रईस। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के सीमावर्ती बुरहानपुर (Burhanpur) जिला महारष्ट्र की बॉर्डर से सटा हुआ है कोरोना संक्रमण (Corona infection) की दूसरी लहर में जहां देश भर के साथ-साथ महाराष्ट्र में भी लागतार मामले बढ़ते ही जा रहे है ऐसे में प्रदेश से लगी सभी सीमाओं को सील किया गया है साथ ही सख्ती भी बढ़ा दी गई है। वही कोरोना कर्फ्यू (Corona curfew) का उल्लंघन करने वालों को भी अलग तरह से सबक सिखाया।

यह भी पढ़ें… लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले अंतरराज्यीय गिरोह पर पुलिस का शिकंजा, 4 आरोपी गिरफ्तार

मध्यप्रदेश के सीमावर्ती जिले बुरहानपुर में जिला प्रशासन के साथ-साथ पुलिस द्वारा कोरोना कि रोकथाम करने के लिए समय-समय पर जरूरी कदम उठाए जा रहे है। जहां पुलिस कप्तान ने निर्देश पर बेवजह घूमने वाले को स्टेडियम ग्राउंड में योग कराया जा रहा था, वही आज फिर एसपी राहुल कुमार लोढ़ा के निर्देश पर बड़ी कार्यवाही करते हुए कोरोना कर्फ़्यू का उल्लंघन करने वालो को थाना कोतवाली क्षेत्र में पैदल मार्च निकाला गया। पैदल मार्च कोतवाली से होते हुए गांधी चौक से वापस कोतवाली थाने पहुंचा, जिसकी अगुवाई ट्रैफिक सूबेदार हेमंत पाटिल ने की साथ ही सूबेदार हेमंत पाटिल द्वारा लोगो से कोरोना संक्रमण की रोकथाम करने की अपील भी की गई है।

एमपी ब्रेकिंग ने जब पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा से बात की तो उन्होंने कहा कि लागतार लोगो द्वारा कोरोना कर्फ़्यू का उल्लंघन किया जा रहा था, जिसको लेकर हमारे द्वारा आज उल्लंघन करने वालो के विरोध कार्यवाही करते हुए उन्हें सजा के तौर पर उन्ही के क्षेत्र में पैदल मार्च करवाया गया, जिसमें अन्य लोगो में भी डर आएगा। हमारा उद्देश्य कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ना है निरतंर आगे भी बुरहानपुर पुलिस द्वारा करवाई करने की बात कही। कोरोना काल में कई लोग ऐसे भी जो प्रशासन के नियमों को धता बता रहे है जनता कर्फ्यू का उल्लंघन कर रहे है ऐसे में पुलिस को ऐसे लोगो को समझाइश और सबक देने के लिए नायाब तरीके अपनाने पड़ रहे है।