राहत : सीवरेज गड्ढों के कारण हो रही परेशानी तो आम नागरिक इस नम्बर पर करें ऑनलाइन शिकायत

फोटो खींचकर एवं संबंधित क्षेत्र का पता बताकर इस नंबर पर भेज सकते है। प्राप्त जानकारी के माध्यम से जिला प्रशासन नगर निगम टीम द्वारा उन स्थलों का भराव कर सुधार किया जायेगा।

बुरहानपुर, शेख रईस। जिले (Burhanpur) में पिछले कई महीनों से जारी जल आवर्धन योजना एवं सीवरेज निर्माण का कार्य के कारण कई बार लोगो को आम लोगो को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है | संबंधित कंपनी द्वारा कई बार बीच सड़क में खोदे गए गड्डो को कार्य पूरा होने के बाद भी खुला छोड़ दिया जाता है जिसमे आवागमन में वाहन चालकों राहगीरों को परेशानी उठानी पड़ रही है। इस तरह की परेशानियो से क्षेत्र की जनता को निजात दिलाने जिला कलेक्टर प्रवीण सिंह (Collector Praveen Singh) ने अभिनव पहल की शुरूआत करते हुए व्हाट्सएप नंबर 062614-98345 जारी किया है।

जिला कलेक्टर प्रवीण सिंह ने क्षेत्र की जनता की इन परेशानियों को दूर करने के उद्देश्य से ही व्हाट्सअप नंबर जारी किया गया है। जिसके माध्यम से कोई भी व्यक्ति ऐसे क्षेत्र जहां खुदाई की गई है एवं भराव नहीं हो पाया है। फोटो खींचकर एवं संबंधित क्षेत्र का पता बताकर इस नंबर पर भेज सकते है। प्राप्त जानकारी के माध्यम से जिला प्रशासन नगर निगम टीम द्वारा उन स्थलों का भराव कर सुधार किया जायेगा।