Accident: प्रतिबंध के बाद भी MP सीमा में घुसी महाराष्ट्र की बस, ट्रक से भिड़ंत में 8 यात्री घायल

पुलिस ने बताया कि घटनास्थल का जायजा लिया जा रहा है। बस और ट्रक की जानकारी जुटाई जा रही है। जल्द बस संचालक पर कार्रवाई की जाएगी।

Burhanpur Accident
Burhanpur Accident

बुरहानपुर, शेख रईस।  प्रदेश में बढ़ते संक्रमण (corona pandemic) को देखते हुए मध्य प्रदेश (madhya pradesh) में महाराष्ट्र (maharashtra) से आने वाली गाड़ियों (vehicles) पर रोक लगाई गई है। इसके बावजूद निर्देशों का पालन न करते हुए महाराष्ट्र से एक बस मध्यप्रदेश आ रही थी। जहां नियम तोड़ते हुए बुरहानपुर (burhanpur) सीमा के अंदर घुस रही बस (bus) से एक ट्रक (truck) की भिड़ंत हो गई। रविवार सुबह घटी इस घटना में 8 यात्री के घायल होने की खबर सामने आ रही है। जिन्हें जिला अस्पताल (district hospital) पहुंचाया गया है।

बता दें कि यह घटना इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर बुरहानपुर के समीप हुई है। सुबह 6:00 बजे हुई इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि घटनास्थल का जायजा लिया जा रहा है। बस और ट्रक की जानकारी जुटाई जा रही है। जल्द बस संचालक पर कार्रवाई की जाएगी।

Read More: प्रदेश में 1 अप्रैल से नहीं खुलेंगे स्कूल! सीएम शिवराज ने दिए संकेत

पुलिस का कहना है कि मध्यप्रदेश में महाराष्ट्र से आने वाली बसों पर प्रतिबंध है। बावजूद इसके बस चालक द्वारा अलसुबह यात्रियों को भरकर यह बस प्रदेश सीमा के अंदर लाया गया है जो कि गलत है। वही संक्रमण को देखते हुए कलेक्टर प्रवीण सिंह (praveen singh) द्वारा महाराष्ट्र सीमा पर सख्ती बढ़ा दी गई है तथा महाराष्ट्र से लगे तीन चेक पोस्ट (checkpost) पर पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है।

वही महाराष्ट्र से आने जाने वाली यात्री बसों को भी पूरी तरह से प्रतिबंधित कर दिया गया है। इस मामले में कलेक्टर का कहना है कि महाराष्ट्र से अब कोई भी यात्री बस सीमा के अंदर प्रवेश नहीं कर सकेगी। वहीं उन्होंने नागरिकों से अपील की है कि कुछ समय के लिए महाराष्ट्र के शहरी बसों से यात्रा ना करें।