जिम्मेदार ही नहीं मान रहे नियम, दो गज की दूरी अपनाए बिना बांट दी पीपीई किट

शेख रईस| बुरहानपुर। मध्यप्रदेश के बुरहानपुर में कोरोना माहमारी से बचाव के लिए रोटरी क्लब बुरहानपुर द्वारा पीपीई किट का विरतण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।रोटरी क्लब द्वारा आयोजित कार्यक्रम में सिविल सर्जन डॉ. शकील खान ,रोटरी क्लब बुरहानपुर के अध्यक्ष मोहम्मद मर्चेंट, सचिव सौरभ श्रॉफ,मंसूर सेवक सहित यूनानी प्रोफेशनल एसोसिएशन (आयुष) के अध्यक्ष डॉ.एसएम सादिक़ सहित चिकित्साकों की उपस्थिति में 100 पीपीई किट का विरतण किया गया।

सोशल डिस्टेंस का नही किया पालन

लेकिन इस दौरान किस ने भी सोशल डिस्टेंसिग के नियमो का पालन करना जरूरी नही समझ इस पूरे आयोजन की बाकायदा प्रेस नोट रोटरी क्लब की और से जारी किया गया जिसमें साफ देखा जा सकता है कि जिम्मेदार ही जब नियमों का पालन नही करेंगे तो जनता इसका क्या संदेश जायेगा। साथ सीमित संख्या होने के बावजूद कार्यक्रम में उपस्थित
यूनानी प्रोफेशनल एसोसिएशन (आयुष) कई सदस्यों के नाम तक नही दिए गए।

चिकित्सा सेवा देने वाले हमारे डॉक्टर्स, मेडिकल स्टाफ व स्वास्थ्य कर्मी अपनी जान की परवाह न करते हुए इस मानवीय आपदा में जिस समर्पण से अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन कर रहे हैं लेकिन ऐसे मे इस गंभीर बीमारी के संक्रमण को लेकर असावधानी घातक हो सकती है।

डोनेशन दिया संस्था ने

यूनानी प्रोफेशनल एसोसिएशन (आयुष) के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. फरीद काज़ी ने बताया कि डॉक्टरों की सुरक्षा के मद्देनजर हमारी संस्था द्वारा रोटरी क्लब को इस कार्य के लिए दस हजार रु.डोनेशन दिया गया था जिसके बाद रोटरी क्लब द्वारा डॉक्टरों के लिए पीपीई किट का वितरण किया गया। कार्यक्रम में डॉ शकील अहमद ने यूनानी चिकित्सकों को पीपीई किट पहन कर ही मरीजों का उपचार करने हेतु निर्देशित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here