VIDEO: बरसे Scindia- कमलनाथ के पास जनता के लिये नहीं, जैकलीन के साथ खड़े होने का था समय

Scindia ने कहा कि कमलनाथ कहते हैं कि उनकी सरकार चुरा ली गई जबकि कमलनाथ के शासनकाल में बल्लभ भवन लूट का अड्डा बन गया था।

ज्योतिरादित्य सिंधिया

बुरहानपुर, शेख रईस। मध्यप्रदेश (MP) के खंडवा लोकसभा (Khandwa By-election) उप चुनाव में अब प्रचार अंतिम दौर में पहुच चुका है। जहां कांग्रेस (congress) भाजपा (BJP) के स्टार प्रचारकों का जमावड़ा क्षेत्र की जनता देख रही है। पूरे लोकसभा क्षेत्र में रोज दोनो प्रमुख दलों की आम सभाएं हो रही है। रविवार को भी भाजपा के स्टार प्रचारक केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) ने बुरहानपुर के डेडतालाई में एक आम सभा को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस नेता कमलनाथ पर जमकर हमला बोला।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खंडवा बुरहानपुर लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटील के पक्ष में प्रचार करने आए। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कोरोना काल में कमलनाथ की नाकामी को लेकर जमकर हमला बोला। उन्होने जनता को कोरोना काल याद दिलाते हुए कहा कमलनाथ ने एक भी बैठक नहीं की लेकिन कमलनाथ को इंदौर में जैक्लीन फर्नाडिस और सलमान खान के पास खडे रहने के लिए टाईम था। उस समय लॉकडाउन नहीं लगा लेकिन कमलनाथ लॉकडाउन में चले गए थे।

Read More: SAHARA के खिलाफ कांग्रेस का जबलपुर में सोमवार को बड़ा आंदोलन

कमलनाथ पर हमला बोलते हुए Scindia ने कहा कि kamalnath पूछते हैं कि उनकी गलती क्या है, उनकी गलती वादाखिलाफी है दूसरी गलती भ्रष्टाचार उन्होंने कन्यादान योजना के ₹1 किसी महिला को उपलब्ध नहीं कराए। कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में कहा था कि कांग्रेस की सरकार बनते ही हर बेरोजगार भत्ता दिया जाएगा जबकि कांग्रेस ने अपने किसी भी वादे को पूरा नहीं किया।

सिंधिया ने कहा कि कमलनाथ कहते हैं कि उनकी सरकार चुरा ली गई जबकि कमलनाथ के शासनकाल में बल्लभ भवन लूट का अड्डा बन गया था। मध्य प्रदेश में भ्रष्टाचार फलने फूलने लगा था। मध्य प्रदेश लूट का प्रदेश बन गया था। मोदी सरकार की तारीफ करते हुए Scindia ने कहा कि जल जीवन मिशन के तहत एक एक घर में पानी पहुंचाने का काम BJP द्वारा किया गया, सुपर इंजन विकास चाहिए तो यहां के लोगों को ज्ञानेश्वर पाटिल को वोट देना चाहिए।