Burhanpur News: सड़क हादसे में प्रशिक्षु DSP रोहित राठौड़ गंभीर घायल, ICU में भर्ती

हादसे के जानकारी मिलते हैं पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया, जिसके बाद राठौड़ को बिना किसी देर के आईसीयू में भर्ती कराया गया।

DSP

बुरहानपुर, शेख रईस। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बुरहानपुर में सोमवार देर रात बड़ा हादसा (Burhanpur Road Accident) हो गया । यहां इंदौर-ईच्छापुर हाईवे परनिम्बोला थाना प्रभारी और प्रशिक्षु डीएसपी (DSP) रोहित राठौर सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हाे गए, जिन्हे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनका आईसीयू में इलाज चल रहा है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़े.. Transfer In MP : मध्य प्रदेश में अधिकारियों के तबादलें, यहां देखें लिस्ट

प्राप्त जानकारी के अनुसार, घटना सोमवार देर रात इंदौर-ईच्छापुर हाईवे पर रईपुरा गांव के समीप की है। जब प्रशिक्षु डीएसपी रोहित राठौड़ (Trainee DSP Rohit Rathod) अपने सरकारी वाहन से इंदौर-इच्छापुर राजमार्ग पर अपने पदस्थ थाने निंबोला से बुरहानपुर जा रहे थे। उसी समय एक तेज़ रफ्तार ट्रक ने इनके वाहन में जोरदार टक्कर मारी, जिसमे राठौड़ बुरी तरह से घायल हो गए।इसके बाद उन्हें आनन- फानन में एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां आईसीयू में उनका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़े.. MP : पंचायत सचिव-पटवारी निलंबित, 2 आंगनवाड़ी कार्यकर्ता बर्खास्त, 4 को नोटिस, 2 का वेतन काटा

हादसा इतना भीषण था कि दुर्घटना में वाहन भी बहुत बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। घटना के समय राठौड़ गाड़ी खुद चलकर बुरहानपुर जा रहे थे। भिंड़त की जानकारी मिलते ही थाने में हड़कंप मच गया और पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची। आरक्षक जाधव ने डीएसपी राठौड़ को अप्पे वाहन से एक निजी अस्पताल के ICU में तुरंत भर्ती कराया जहां उनका इलाज शुरू किया गया। बताया जा रहा है कि हादसे के दौरान ट्रक की गति काफी तेज़ थी जिस वजह से राठौड़ का वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। ट्रक ड्राइवर को पुलिस (Burhanpur Police) द्वारा गिरफ्तार कर लिया है ।

Burhanpur News: सड़क हादसे में प्रशिक्षु DSP रोहित राठौड़ गंभीर घायल, ICU में भर्ती Burhanpur News: सड़क हादसे में प्रशिक्षु DSP रोहित राठौड़ गंभीर घायल, ICU में भर्ती