Burhanpur News: सड़क हादसे में प्रशिक्षु DSP रोहित राठौड़ गंभीर घायल, ICU में भर्ती

DSP

बुरहानपुर, शेख रईस। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बुरहानपुर में सोमवार देर रात बड़ा हादसा (Burhanpur Road Accident) हो गया । यहां इंदौर-ईच्छापुर हाईवे परनिम्बोला थाना प्रभारी और प्रशिक्षु डीएसपी (DSP) रोहित राठौर सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हाे गए, जिन्हे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनका आईसीयू में इलाज चल रहा है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Transfer In MP : मध्य प्रदेश में अधिकारियों के तबादलें, यहां देखें लिस्ट

प्राप्त जानकारी के अनुसार, घटना सोमवार देर रात इंदौर-ईच्छापुर हाईवे पर रईपुरा गांव के समीप की है। जब प्रशिक्षु डीएसपी रोहित राठौड़ (Trainee DSP Rohit Rathod) अपने सरकारी वाहन से इंदौर-इच्छापुर राजमार्ग पर अपने पदस्थ थाने निंबोला से बुरहानपुर जा रहे थे। उसी समय एक तेज़ रफ्तार ट्रक ने इनके वाहन में जोरदार टक्कर मारी, जिसमे राठौड़ बुरी तरह से घायल हो गए।इसके बाद उन्हें आनन- फानन में एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां आईसीयू में उनका इलाज चल रहा है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)