बुरहानपुर में मिले दो युवक कोरोना पॉजिटिव, जिला प्रशासन ने किया अलर्ट जारी

एमपी के सीमावर्ती जिले में कोरोना ने दी दस्तक, महाराष्ट्र से हिस्ट्री के मिले संकेत

mp corona

बुरहानपुर, शेख रईस। जिले में कोरोना ने एक बार फिर दस्तक दे दी है, शहर के उपनगर लालबाग का रहने वाला 38 वर्षीय व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिला तो वहीं महाराष्ट्र के जलगांव से 10 दिन पहले बुरहानपुर आए व्यक्ति की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई थी जिसको देखते हुए जिला प्रशासन ने अलर्ट जारी कर दिया है।

यह भी पढ़े… 400 आदिवासियों के धर्म परिवर्तन के आरोप पर इंदौर में हंगामा, दंपति पर मामला दर्ज

हम आपको बता दें कि यह युवक बेरोजगार है जो रोजगार के सिलसिले में बेंगलुरु जाने हेतु 31 दिसंबर को वह अपनी कोरोना की जाँच कराने अस्पताल गया तभी आज उसकी आरटी पीसीआर रिपोर्ट पॉजिटिव आई है अब स्वास्थ्य विभाग उसके कांटेक्ट में आए सबकी हिस्ट्री जांच कर रहा है बताया जा रहा है कि उसके घर में माता, पिता, पत्नी और 7 वर्ष की पुत्री भी है यदि 38 वर्षीय संक्रमित व्यक्ति के सीधे संपर्क में है।

यह भी पढ़े…रम और ब्रैंडी नहीं सर्दियों में पिएं ये ड्रिंक, बनी रहेगी गर्माहट

बताया जा रहा है कि यह युवक महाराष्ट्र से ही संक्रमित हुआ है तो वहीं महाराष्ट्र के जलगांव के रहने वाले व्यक्ति की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है अब स्वास्थ्य विभाग की टीम ने महाराष्ट्र के स्वास्थ्य विभाग की टीम को इसकी सूचना दे दी है और महाराष्ट्र के जलगांव निवासी को महाराष्ट्र भेजने की तैयारियां शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े… मंदिर जाने के लिए नदी पारकर रही तीन महिलायें डूबी, शव बरामद

गौरतलब है कि दोनों ही व्यक्ति को कोविड के दोनों ही टीके लगाए जा चुके हैं फिलहाल स्वास्थ्य विभाग दोनों की कांटेक्ट हिस्ट्री जांच करने में जुटी है कि वह पिछले 10 दिनों में किन-किन के संपर्क में आए थे। जिला COVID प्रभारी रविंद्र राजपूत ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग की टीम लालबाग के रहने वाले व्यक्ति के घर जा कर यह देखेगी कि उसका मकान होम आइसोलेट करने लायक है, या नहीं अगर नहीं हुआ तो उसे जिला अस्पताल के कोविड वार्ड में उपचार के लिए रखा जाएगा।