स्टेयरिंग फेल होने से यात्रियों से भरी बस पलटी, हादसे में 30 यात्री घायल, 3 गंभीर

खंडवा इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर यात्रियों से भरी बस पलटने से 30 यात्री घायल हो गए हैं। वहीं 3 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

खंडवा, सुशील विधानी। खंडवा (Khandwa) इंदौर-इच्छापुर हाईवे (Indore- Ichhapur highway) पर आज सुबह यात्रियों से भरी बस पलटने से हादसा (accident) हो गया। जानकारी के अनुसार हादसा भोजाखेड़ी के पास हुआ जहां स्टेयरिंग फेल होने से बस पलटकर गिर गई। हादसे में करीब 30 से ज्यादा यात्रियों (Bus passenger) के घायल होने की सूचना है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही छैगांवमाखन थाना पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस। मौके पर पुलिस और ग्रामीणों की मदद से यात्रियों को बाहर निकाला गया। हादसे में घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए छैगांवमाखन के नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है।

ये भी देखें- Gwalior News: 52 दिनों बाद जिंदगी की जंग हारी शशि, पति ने पिला दिया था एसिड

वहीं घटना में कई घायलों को जिला अस्पताल खंडवा भी पहुंचाया गया है। हादसे में 3 की हालत गंभीर बताई जा रही है वहीं  बाकी घयलों को हल्की चोंटे आईं। जानकारी के मुताबिक ग्रामीणों ने बताया कि राज ट्रेवल्स की यह बस प्रतिदिन खंडवा से खरगोन चलती है। वहीं शुक्रवार को यह बस खरगोन से खंडवा आ रही थी, तभी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलटी खाते हुए नीचे गिर गई। हादसे में बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई है।