निगमकर्मी की हत्या का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, बीच बचाव कराना पड़ा भारी

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर में नगर निगम के उद्यान विभाग में काम करने वाले कर्मचारी की हत्या बीच बचाव के दौरान हो गई। अब निगमकर्मी की हत्या के सीसीटीवी फुटेज सामने आए है। वही पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

बता दें कि घटना शनिवार रात की है और रविवार दोपहर को मृतक के परिजनों ने चक्काजाम कर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की थी। दरअसल, 45 साल के निगमकर्मी प्रहलाद पिता पन्नालाल बिंदोरिया निवासी महावर नगर ड्यूटी से लौटने के बाद अपने घर के पास पानी पूरी का ठेला लगाता था और रोज की तरह वो शनिवार को भी ठेला लगाकर ग्राहकों का इंतजार कर रहा था।

इसी दौरान आरोपी गौतम इकलोदिया और अजय हटकर का विवाद महावर नगर में रहने वाले हरिनारायण नामक व्यक्ति से गाड़ी तेज चलाने को लेकर हो गया। जब इनका विवाद बढ़ने लगा तो दोनों पक्षो को शांत कराने के लिए प्रहलाद ने बीच बचाव की कोशिश की। बस ये ही बात नामचीन बदमाश गौतम इकलोदिया निवासी महावर नगर और अजय हटकर निवासी घनश्यामदास नगर को नागवारा गुजरी और दोनों ने प्रहलाद पर बड़े पत्थरों से हमला बोल दिया। जिसके बाद गम्भीर रूप से घायल प्रहलाद को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इधर, घटना की जानकारी देते अन्नपूर्णा थाना प्रभारी सतीश द्वेदी ने बताया कि दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई है। वही घटना के सीसीटीवी फुटेज सामने आए है और अब पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर आरोपियों से कड़ी पूछताछ में जुट गई है।