इंदौर में होने वाले IND vs NZ 3rd ODI के लिए बदली यातायात व्यवस्था, ये मार्ग रहेंगे बंद

IND vs NZ 3rd ODI : अगर आप आज इंदौर के होल्कर स्टेडियम में होने वाले इंडिया और न्यूजीलैंड के मैच को देखने के लिए जा रहे हैं तो ये ट्रैफिक प्लान जरूर देखे।

IND vs NZ 3rd ODI : आज टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में शानदार क्रिकेट मैच का मुकाबला होने वाला है। दोनों ही टीम इस मैच के लिए पूरी तरह से तैयार है। वहीं लोगों में भी उत्साह देखने को मिल रहा है। इस मैच को देखने के लिए लोगों ने टिकट्स भी खरीद लिए है कुछ लोगों ने तो ब्लैक में भी टिकट्स ख़रीदे हैं। आज होने वाले ODI मैच को ध्यान में रखते हुए इंदौर ट्रैफिक पुलिस डीआइजी महेशचंद्र ने ट्रैफिक प्लान बनाया है।

इससे लोगों को आने जाने में काफी सुविधा मिलेगी। क्योंकि आज लोगों की भीड़ मैच को देखने के लिए ज्यादा हो सकती है इसलिए कई रास्तों को बंद कर दिया जाएगा। वहीं उन रास्तों का रूट डाइवर्ट कर दिया जाएगा। अगर आप भी मैच देखने के लिए जा रहे हैं या फिर आपका घर जाने का रूट होलकर स्टेडियम के आसपास का है तो एक बार इस ट्रैफिक प्लान को देख ले।

यहां देखें यातायात सुविधा –

अगर आप मैच देखने के लिए जाने वाले हैं तो आपको हुकमचंद घंटाघर और पंचम की फैल की तरफ से आने वाले लोगों को जंजीरवाला से होल्कर स्टेडियम में प्रवेश दिया जाएगा। वहीं लैंटर्न चौराहे से आने वाले लोगों को होल्कर स्टेडियम तक पैदल चल कर आना होगा।

जिन लोगों के पास मैच के पास होंगे उन्हें ही स्टेडियम की प्रवेश दिया जाएगा। बाकी सभी लोगों का प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा। इसके अलावा घंटाघर की ओर से स्वामी विवेकानंद स्कूल और बास्केटबाल कांप्लेक्स पार्किंग के लिए एंट्री दी जाएगी।

वहीं लैंटर्न चौराहे या यशवंत क्लब की तरह से स्टेडियम के अंदर, बाहर, आइटीसी, अभय प्रशाल में पार्किंग के लिए आना होगा। अब जिन लोगों के पास मैच के पास नहीं है उन्हें बाल विनय मंदिर स्कूल, एसजीएसआइटीएस और पंचम की फैल मैदान में पार्किंग करना होगी। उन्हें अंदर प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

वहीं अगर आप मैच देखने नहीं जा रहे हैं और आपका घर जाने का रास्ता पलासिया, रीगल की ओर से है तो आपको उन मार्ग की बजाए ऐसे जाना होगा। एमजी रोड का पलासिया से रीगल तिराहा वाला हिस्सा, मालवा मिल से लैंटर्न चौराहा, गीता भवन से घंटाघर मार्ग, मालवा मिल से जंजीरावाला चौराहा मार्ग।

बता दे, इंडस्ट्री हाउस से जंजीरावाला चौराहा मार्ग सुबह 10 बजे से पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। वहीं एमजी रोड, रेसकोर्स रोड, भंडारी ब्रिज, राजकुमार ब्रिज के सर्किल में बड़े वाहनों को प्रवेश नहीं दिया जाएगा। आप गीताभवन की ओर से सीधे हुकमचंद घंटाघर की ओर भी नहीं जा सकेंगे ये रास्ता भी बंद रहेगा।