इंदौर में होने वाले IND vs NZ 3rd ODI के लिए बदली यातायात व्यवस्था, ये मार्ग रहेंगे बंद

India-Australia Match

IND vs NZ 3rd ODI : आज टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में शानदार क्रिकेट मैच का मुकाबला होने वाला है। दोनों ही टीम इस मैच के लिए पूरी तरह से तैयार है। वहीं लोगों में भी उत्साह देखने को मिल रहा है। इस मैच को देखने के लिए लोगों ने टिकट्स भी खरीद लिए है कुछ लोगों ने तो ब्लैक में भी टिकट्स ख़रीदे हैं। आज होने वाले ODI मैच को ध्यान में रखते हुए इंदौर ट्रैफिक पुलिस डीआइजी महेशचंद्र ने ट्रैफिक प्लान बनाया है।

इससे लोगों को आने जाने में काफी सुविधा मिलेगी। क्योंकि आज लोगों की भीड़ मैच को देखने के लिए ज्यादा हो सकती है इसलिए कई रास्तों को बंद कर दिया जाएगा। वहीं उन रास्तों का रूट डाइवर्ट कर दिया जाएगा। अगर आप भी मैच देखने के लिए जा रहे हैं या फिर आपका घर जाने का रूट होलकर स्टेडियम के आसपास का है तो एक बार इस ट्रैफिक प्लान को देख ले।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।