जमीनी विवाद को लेकर BJP नेता पर लगे महिला और पुलिस हेड कांस्टेबल के साथ मारपीट के आरोप

बीजेपी नेता दिग्विजय त्रिपाठी पर आरोप है कि वह महिला की जमीन पर कब्जा कर जेसीबी मशीन चलवा रहे थे, जिसे रोकने के लिये महिला ने पुलिस की मदद की, जिसपर बीजेपी नेता ने उनके साथ मारपीट की।

छतरपुर, संजय अवस्थी। छतरपुर (Chhatarpur district) में जमीन के कब्जे पर बीजेपी नेता (BJP Leader) और दिशा कमेटी के सदस्य दिग्विजय त्रिपाठी पर महिला के साथ मारपीट और पुलिस हेड कांस्टेबल (Police head constable) के साथ मारपीट के आरोप लगे हैं। पुलिस हेड कांस्टेबल की शिकायत पर बीजेपी नेता और उनके दो साथियों पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें- MP News: बीजेपी विधायक का आरोप- सुपारी देकर हत्या करवा सकते हैं कलेक्टर

जानकारी के अनुसार घटना बुधवार शाम ट्रांसपोर्ट नगर के पास की जमीन का बताया जा रहा है। जहां महिला ज्ञानू अग्रवाल की जमीन पर बीजेपी नेता दिग्विजय त्रिपाठी पर आरोप है कि वह उनकी जमीन पर कब्जा कर जेसीबी मशीन चलवा रहे थे, जिसे महिला ज्ञानू अग्रवाल ने रोका तो बीजेपी नेता ने उनके साथ मारपीट कर दी। महिला के साथ हुई मारपीट की सूचना पीड़ित महिला ने डायल 100 को दी। जिसके बाद डायल 100 मौके पर पहुंची तो उनके साथ आये पुलिस हेड कांस्टेबल के साथ भी बीजेपी नेता और उसके साथियो ने मारपीट कर उसकी वर्दी फाड़ दी। घटना की जानकारी ओरछा रोड़ थाने को लगी तो वह दोनों पक्षों को थाने लेकर आई, जहां पुलिस हेड कांस्टेबल अजुर्न सिंह की शिकायत पर पुलिस ने बीजेपी नेता सहित 3 पर मामला दर्ज कर लिया गया है। वही महिला की शिकायत न लिखने पर महिला ने थाने मे जमकर हंगामा किया।