चोरी के लालच में हुई थी 85 वर्षीय महिला की हत्या, चार आरोपी गिरफ्तार

छतरपुर, संजय अवस्थी। 17-18 सितम्बर की दरम्यानी रात जिले के प्रकाशबम्हौरी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम गुढ़ाकला में हुई 85 वर्षीय विधवा महिला मल्लोबाई की अंधी हत्या का खुलासा हो गया है। इस मामले में पुलिस ने गांव के ही तीन युवकों सहित ज्यौराहा के एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। तीन आरोपियों ने चोरी के लालच में घर में घुसकर महिला की हत्या की और फिर एक आरोपी को महिला के घर से मिली सामग्री बेची गई थी।

ये है मामला
एसपी सचिन शर्मा ने पुलिस कंट्रोल रूम में मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मृतका मल्लोबाई अपने घर में अकेली रहती थी। आरोपियों को उम्मीद था कि महिला के पास जेवरात हो सकते हैं। इसी लालच में महिला के घर के समीप रहने वाले संजू और दो सगे भाई राहुल एवं रमेश ने चोरी की साजिश रची थी। तीनों आरोपियों ने घर में घुसकर चोरी करने की कोशिश की। इसी दौरान महिला जाग गई तो उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपी महिला के हाथ से चांदी के चूड़े, एक-एक रूपए के पांच पुराने सिक्के, 12 किलो तिली चोरी की और इसके बाद फरार हो गए। आरोपियों ने 1500 रूपए में दोनों चूड़े ज्यौराहा निवासी संजू शुक्ला के बहनोई रामभजन द्विवेदी को बेच दिए। पुलिस ने उसे भी आरोपी बनाया है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।