इंसानियत शर्मसार: आधी रात विक्षिप्त महिला को उठा ले गए बदमाश, गैंगरेप के बाद छोड़ा

छतरपुर| छतरपुर के नौगांव मे आरोपियों ने हैवानियत की हद पार कर दी और एक अधेड़ विक्षिप्त महिला के साथ गैगंरेप की वारदात को अंजाम दे दिया| पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे मे रिकॉर्ड हो गई ,घटना बीती रात बस स्टैड की है ,जहां एक विक्षिप्त महिला लेटी थी तभी एक युवक वहां आता है और उससे बात करने लगता है फिर दूसरा युवक आकर दोनो महिला को जबर्दस्ती उठाकर ले जाते है और फिर बारी बारी से गैगंरेप करते थे| 

घटना बीती रात्रि लगभग 12 बजे के आसपास की है जब स्थानीय यात्री प्रतीक्षालय के बीचोंबीच इस बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया। रात मे जब महिला के साथ हुई हैवानियत की घटना के बारे मे पुलिस को जानकारी लगती है तो पुलिस विक्षिप्त महिला को स्वास्थ केन्द्र लाकर उसका मेडिकल कराती है ,जहां मेडिकल मे विक्षिप्त महिला के साथ रेप की पुष्टि होती है| पुलिस ने दो आरोपियों पर मामला दर्ज कर सीसीटीवी की मदद से दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से आरोपियों की पहचान की और आरोपी युवक धर्मदास बाल्मिक को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस की पूछताछ में आरोपी धर्मदास बाल्मिक ने पुलिस को अपने दूसरे साथी का भी नाम बताया जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे भी गिरफ्तार कर लिया है। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई जिसके कारण पुलिस आरोपियों को पकड़ पाई और उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here