Chhatarpur News: पुलिस की बड़ी सफलता, साढ़े 4 किलो गांजा सहित एक आरोपी गिरफ्तार

आरोपी अपनी डीलक्स बाइक के माध्यम से बोरी में भरकर गांजा ला रहा था।

छतरपुर, संजय अवस्थी। ओरछा रोड थाना क्षेत्र के अंतर्गत मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने गांजे की एक बड़ी खेप पकडऩे में सफलता अर्जित की है। नौगांव की ओर से एक बाइक पर लगभग साढे 4 किलो गांजा लाया जा रहा था। इसकी अनुमानित कीमत लगभग 80 हजार रूपए है। पुलिस ने गांजे को जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

एसपी सचिन शर्मा के नेतृत्व में माफियाविरोधी अभियान के अंतर्गत मुखबिर तंत्र को सक्रिय करने की दिशा में पुलिस काम कर रही है। इसी प्रक्रिया के अंतर्गत विगत रोज ओरछा रोड थाना पुलिस को नौगांव से छतरपुर परिवहन किए जा रहे गांजे की सूचना प्राप्त हुई थी। ओरछा रोड थाना प्रभारी माधवी अग्रिहोत्री ने उक्त सूचना वरिष्ठ अधिकारी लोकेन्द्र सिंह को दी।

Read More: तहसीलदार ने ठेले वाले से की हाथापाई, सड़क पर मुर्गा बनने को किया मजबूर, वीडियो वायरल

जिसके बाद सीएसपी लोकेन्द्र सिंह के नेतृत्व मे आरोपी की घेराबंदी की गई और पुलिस ने नौगांव रोड स्थित चौबे कृषि फार्म हाउस के समीप दोपहर 3 से 4 बजे के बीच बाइक से गंाजा ला रहे आरोपी पवन पाल निवासी नौगांव को दबोच लिया। आरोपी अपनी डीलक्स बाइक के माध्यम से बोरी में भरकर गांजा ला रहा था। आरोपी को पकडऩे में सीएसपी सहित प्रधान आरक्षक सतीश त्रिपाठी, हरचरण राजपूत, उमाशंकर शुक्ला, प्रमोद दांगी, अवधेश एवं हृदेश की सराहनीय भूमिका रही। आरोपी पर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है।