एक बदमाश से सुराग लेकर पुलिस ने पकड़ी कट्टे की तीन फैक्ट्रियां

छतरपुर, संजय अवस्थी। बड़ामलहरा उपचुनाव के पहले छतरपुर पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने कट्टा लेकर पकड़े गए एक बदमाश से मिले सुरागों के आधार पर जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में संचालित हो रही अवैध कट्टे बनाने वाली तीन फैक्ट्रियों पर दबिश देकर भारी मात्रा में असलहा एवं औजार बरामद किए हैं। पुलिस ने इस कार्रवाई में कट्टा फैक्ट्री के तीन संचालकों सहित 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अब इन फैक्ट्रियों से बेचे गए कट्टों के मालिकों को तलाश कर रही है।

एसपी सचिन शर्मा ने बुधवार को पुलिस कंट्रोल रूम में एक प्रेस कांफ्रेंस कर पूरे मामले का खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक 7 अक्टूबर को ओरछा रोड थाना क्षेत्र के नारायणपुरा में स्थित एक मंदिर के समीप से 20 वर्षीय बदमाश सिक्सर उर्फ विक्रम परमार तनय सुरेन्द्र परमार को गिरफ्तार किया था। इसी बदमाश से पुलिस ने एक 315 बोर की लोहे की अद्दी और जिंदा कारतूस जब्त किया था। जब पुलिस ने इस अवैध कट्टे का सुराग जुटाया तो एक-एक कर जिले के तीन अलग-अलग क्षेत्रों में चल रहीं कट्टे की फैक्ट्रियां पकड़ी गई।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।