छतरपुर जिला कांग्रेस अध्यक्ष को भाजपा ने भेजा सदस्यता का मैसेज, महाप्रसाद पटेल का कहना भाजपा द्वारा जबरदस्ती बनाया जा रहा सदस्य

भाजपा के सदस्यता अभियान को लेकर छतरपुर जिला कांग्रेस अध्यक्ष महाप्रसाद पटेल ने बड़ा निशाना साधा है। दरअसल उन्होंने कहा है कि भाजपा बिना सहमति के लोगों को जबरदस्ती सदस्य बना रही है। अध्यक्ष महाप्रसाद पटेल ने भाजपा के इस अभियान को अनुचित बताया है।

Rishabh Namdev
Published on -
छतरपुर जिला कांग्रेस अध्यक्ष को भाजपा ने भेजा सदस्यता का मैसेज, महाप्रसाद पटेल का कहना भाजपा द्वारा जबरदस्ती बनाया जा रहा सदस्य

भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाए जा रहे सदस्यता अभियान को लेकर छतरपुर जिला कांग्रेस अध्यक्ष महाप्रसाद पटेल ने बड़ा बयान दिया है। दरअसल उन्हें भाजपा की ओर से सदस्यता का मैसेज प्राप्त हुआ है। जिसके बाद उन्होंने इसे लेकर भाजपा को आड़े हाथो लिया है। जानकारी के अनुसार भाजपा की ओर से अध्यक्ष महाप्रसाद पटेल को सदस्यता अभियान के तहत एक संदेश भेजा गया है, जिसमें भाजपा द्वारा पटेल को पार्टी का सदस्य बनने के लिए आमंत्रित किया गया है। जिसके बाद इस संदेश पर महाप्रसाद पटेल ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

दरअसल महाप्रसाद पटेल ने भाजपा के इस अभियान को “जबरदस्ती और हास्यास्पद” करार दिया है। इसक साथ ही उन्होंने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है। उनका कहना है कि भाजपा बिना सहमति के लोगों को अपना सदस्य बना रही है।

लोग स्वेच्छा से भाजपा की सदस्यता नहीं ले रहे : महाप्रसाद पटेल

बता दें कि महाप्रसाद पटेल ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि भाजपा का सदस्य बनने के लिए कोई भी राजी नहीं है, भाजपा सामान्य वर्ग के साथ अन्याय कर रही है। दरअसल उनका कहना है कि भाजपा द्वारा जबरदस्ती इसलिए की जा रही है क्योंकि लोग स्वेच्छा से भाजपा की सदस्यता नहीं ले रहे हैं। भाजपा द्वारा बिना सहमति के इस तरह के संदेश भेजे जा रहे हैं। इसके साथ ही महाप्रसाद पटेल ने कहा कि भाजपा इस प्रकार के सदस्यता अभियानों से हंसी का पात्र बन रही है।

कांग्रेस पार्टी अपने सदस्यों को प्यार और स्वेच्छा से जोड़ती है बोले महाप्रसाद पटेल

दरअसल छतरपुर जिला कांग्रेस अध्यक्ष महाप्रसाद पटेल ने कहा कि, “भाजपा की यह नीति बिलकुल अनुचित है, बिना किसी की मर्जी के उन्हें सदस्य बनाया जा रहा है। मुझे भी भाजपा का सदस्यता मैसेज आया है, जिसमें मेरी सदस्यता संख्या बताई गई और मुझे क्लिक करके सदस्यता पर्ची लेने के लिए कहा गया है।” वहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी अपने सदस्यों को प्यार और स्वेच्छा से जोड़ती है। कांग्रेस द्वारा घर-घर जाकर लोगों को जोड़ा जाता है। कांग्रेस द्वारा कभी भी जबरदस्ती नहीं की जाती है।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News