मातम में बदली खुशियां: बारात पहुंचने से पहले दुल्हन को हुआ ब्रेन हेमरेज, बांहों में भरकर रोता रहा दूल्हा

bride-died-from-brain-hemorrhage-before-marriage-in-chatarpur-madhypradesh

छतरपुर। मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में पटेल परिवार में शादी की खुशिया मातम में उस वक्त बदल गई जब दुल्हन की अचानक तबीयत खराब हो गई और अस्पताल में भर्ती करवाने के बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। शनिवार को हाथों में मेहंदी लगी दुल्हन की डोली उठने के स्थान पर उसकी अर्थी उठी। इस दौरान दूल्हा अपनी दुल्हन से लिपटकर फूट फूट कर रोया।डॉक्टरों ने बताया कि दुल्हन को ब्रेन हेमरेज हो गया था जिससे उसकी मौत हो गई। इस घटनाक्रम के बाद दोनों पक्षों का रो-रोकर बुरा हाल है। वही दूल्हा भी सदमे में है।

मिली जानकारी के अनुसार, मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के लवकुशनगर के परसतपुर गांव की 20 वर्षीय युवती पूजा पटेल की शादी शुक्रवार को बेहरपुर गांव के मनोज के साथ होनी थी।घर में इसकी रस्में चल रही थी। शुक्रवार को टीका था। बारात घर पहुंचती उससे पहले ही देर शाम दुल्हन पूजा की तबीयक खराब हो गई। आनन-फानन में परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे।हालात गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल भर्ती करवाया गया। सूचना मिलते ही दूल्हा मनोज रात में ही बारात को छोड़कर जिला अस्पताल पहुंच गया। यहां पर उसने पूरी रात पूजा की देखभाल की, लेकिन इलाज के दौरान पूजा ने दम तोड़ दिया।

अर्थी को दूल्हे ने दिया कंधा 

पूजा की मौत के बाद वह जिला अस्पताल के एक कोने में बैठकर बहुत देर तक रोता रहा।  हाथों में मेहंदी लगी दुल्हन की डोली उठने के स्थान पर उसकी अर्थी उठी। इस दौरान जीवन संगनी न बन पाने वाली दुल्हन को कांधा देते हुए मनोज ने उसे दुनिया से विदा किया।  ड्यूटी डॉ. विजय पथैरिया ने बताया कि पूजा को ब्रेन हेमरेज होने से उसकी मौत हुई है। घटना के बाद से ही परिवार में मातम छाया हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here