Chhatarpur : कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष इंद्र प्रताप सिंह परमार हत्याकांड मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

छतरपुर, संजय अवस्थी। छतरपुर (Chhatarpur) के घुवारा कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष छोटे राजा उर्फ इंद्र प्रताप सिंह परमार (Inder Pratap Singh Parmar) की हत्या (murder) के प्रमुख दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया हैं। इन आरोपियों पर 30-30 हजार का इनाम घोषित था। आरोपियों के पास से 12 बोर की बंदूक ,315 बोर और जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। फ़िलहाल पुलिस फ़ास्ट ट्रैक कर आरोपियों को जल्द सजा दिलवाने में जुटी है।

यह भी पढ़ें… केक कट कर डीजे की धुन पर जमकर थिरके लोग, यूं मनाया डॉगी पप्पो का बर्थडे

क्या था मामला
दरअसल छतरपुर जिले में बड़ामलहरा की 16 मार्च 2021 को जब छोटे राजा उर्फ इंद्राप्रताप सिंह परमार एक होटल के सामने खड़े हुए थे। तभी आरोपियों में आकर गोली मारकर कांग्रेस नेता की हत्या कर दी थी। और जब से यह नेता के हत्यारे फरार थे। मुख्य आरोपी हाकम सिंह और मोरपाल सिंह पुलिस से बचने के लिए स्थान बदलकर चित्रकूट, चेन्नई विजयनगरम, आंध्रप्रदेश , हैदराबाद स्थान पर फरारी काटते रहे। जिसके बाद

बतादें 2016 में हाकिम सिंह हत्या के मामले में जेल में बंद था और जेल तोड़कर फरार हुआ था। और उसके बाद उसने कांग्रेस नेता के हत्याकांड को अंजाम दिया था। पुलिस ने अन्य आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। और पुलिस को आज इन मुख्य आरोपी हाकम सिंह और मोरपाल सिंह को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। बतादें कि दो परिवारों में 2015 से चली आ रही चुनावी रंजिश चली आ रही थी और उसी को लेकर आरोपी हाकम सिंह ने 2015 में कांग्रेस नेता छोटे राजा के बड़े भाई की भी हत्या की थी। और छोटे राजा उस हत्या के मुख्य साक्षी थे जिसके कारण आरोपियों ने कांग्रेस नेता की गोली मार कर हत्या। फ़िलहाल सभी आरोपी पुलिस गिरफ्त में पहुंच चुके हैं।