Chhatarpur Accident: अनियंत्रित होकर कुएं में गिरी तेज रफ़्तार कार, तीन युवकों की मौत

रात में पार्टी से लौटने के दौरान उनकी कार का नियंत्रण बिगड़ा और कार रास्ते में पड़ने वाली प्राचीन सार्वजनिक कुएं में गिर गई। रात भर तीनों युवक कूए में ही रहे। तीनों युवक आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। 

Chhatarpur Accident

छतरपुर, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के छतरपुर (chahtarpur) जिले से एक बड़ा हादसा (accident) सामने आया है। जहां खजुराहो में देर रात तीन युवकों की कुएं में डूबने से मौत हो गई। अहले सुबह जब ग्रामीणों ने कार को सार्वजनिक कुएं में डूबते देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर तीनों के शव को कुएं से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया।

दरअसल मामला मध्यप्रदेश के खजुराहो जिले का है। जहां देर रात एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर प्राचीन सार्वजनिक कुएं में गिर गई। कार में तीन युवक सवार थे कुएं में डूबने से तीनों युवक की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक खजुराहो स्थित पुरानी बस्ती के तीन युवक रविवार की शाम बेनीगंज स्थित फार्म हाउस पर पार्टी मनाने गए थे। इसी क्रम में रात में पार्टी से लौटने के दौरान उनकी कार का नियंत्रण बिगड़ा और कार रास्ते में पड़ने वाली प्राचीन सार्वजनिक कुएं में गिर गई। रात भर तीनों युवक कूए में ही रहे। तीनों युवक आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं।

Read More: Road Accident : बोलेरो-डंपर की जोरदार भिड़ंत, एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत

रात भर घर नहीं लौटने के बाद जब तड़के सुबह परिजनों ने खोज शुरू की। बेनीगंज मार्ग स्थित सार्वजनिक कुएं में पानी में तैरती हुई दिखाई दी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना खजुराहो थाना पुलिस को दी। इधर पुलिस ने मौके पर पहुंच क्रेन मशीन से कार को बाहर निकाला तो पुरानी बस्ती के तीनों युवक भूपेंद्र सिंह चंदेल, भोलू राम और जुझारू सिंह कार के अंदर मृत अवस्था में दिखे। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।