Chhatarpur Bribe : राजस्व निरीक्षक का 2000 रुपए रिश्वत लेते वीडियो वायरल, काम के बदले 10 हजार रुपए की थी मांग, जांच के आदेश

बमोरी गांव के राजस्व निरीक्षक का 2000 रुपए रिश्वत लेते वीडियो वायरल हुआ है। इस मामले में तहसीलदार ने कहा है कि वरिष्ठ अधिकारियों से इसकी जांच कराई जा रही है। जांच की सत्यता स्पष्ट होने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

छतरपुर, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (MP) में भ्रष्ट अधिकारी कर्मचारियों पर कार्रवाई का सिलसिला जारी है। छतरपुर में भ्रष्टाचार की लगातार बढ़ रही खबर के बीच अब राजस्व निरीक्षक का खटिया पर लेटकर रिश्वत (Chhatarpur Bribe)  लेते वीडियो वायरल (Video viral)  हुआ है। तहसीलदार का कहना है वीडियो के वायरल होने के बाद इस मामले के बारे में जानकारी प्राप्त हुई है। वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा जांच की जा रही है। जांच में मामला सही पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।

दरअसल छतरपुर में एक राजस्व निरीक्षक का खटिया पर लेटकर रिश्वत लेते वीडियो वायरल किया गया है। जानकारी के मुताबिक जिले के बक्सवाहा में यह घटना घटित हुई है। वीडियो में ग्राम पंचायत बमोरी में पदस्थ राजस्व निरीक्षक राम सुजान रावत देवपुर निवासी दशरथ विश्वकर्मा से पैसे लेते दिखाई दे रहे हैं।

Read More : Ujjain : लापरवाह टी आई को एसपी ने किया लाइन अटैच, चोरी के आरोप में युवक को उल्टा लटकाने का मामला

वायरल वीडियो की जांच करने के बाद पता चला है कि दशरथ विश्वकर्मा जमीन के सीमांकन कराने के लिए राजस्व निरीक्षक राम सुजान रावत के पास पहुंचे थे। रावत ने विश्वकर्मा से जमीन सीमांकन के लिए 10000 रूपए रिश्वत की मांग की थी, विश्वकर्मा एडवांस में राम सूजन को 2000 रूपए देते दिखाई दे रहे हैं। अब मामले का वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में अधिकारी जांच पड़ताल करेंगे। मामला अगर सही पाया जाता है तो राजस्व निरीक्षक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।