Chhatarpur News : ढाई क्विंटल गांजे के साथ 2 गिरफ्तार

नारकोटिक्स विभाग की टीम ट्रक का पीछा कर रही थी और उसे रोड थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान इस ट्रक को पकड़ा है।

छतरपुर, संजय अवस्थी। छतरपुर (Chhatarpur) में पुलिस (police) को बड़ी सफलता हांथ लगी है। जहां पुलिस ने भारी मात्रा में गांजा पकड़ा है। साथ ही गांजे कि तस्करी करने ले जा रहे दो आरोपियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं वाहन को भी जब्त कर लिया है। पकडे हुए गांजे की कीमत करीब 25 लाख रूपए बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें…Raisen News: आपसी विवाद में दो पक्षों में मारपीट, गोलीबारी में 1 की मौत, थाना प्रभारी लाइन अटैच

ढाई क्विंटल गांजा जब्त
जानकारी के अनुसार छतरपुर में ओरछा रोड थाना पुलिस ने गांजे की बड़ी खेप पकड़ी है। यह गांजा उड़ीसा (Orissa) से उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) सप्लाई होने को जा रहा था। तभी चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक ट्रक की चेकिंग की तो उसमे गांजा पाया जिसके बाद ट्रक को जब्त कर लिया। ट्रक में से जिसमें से ढाई क्विंटल गांजा बरामद किया गया है। जिसकी कीमत 25 लाख रुपये से ज्यादा बताई जा रही है। वहीं दो आरोपी भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिए हैं।

अंतरराज्यीय गांजा तस्कर गिरोह को पकड़ा
पुलिस द्वारा बताया गया कि यह अंतरराज्यीय गांजा तस्कर गिरोह (interstate ganja smuggling gang) है। जिनसे पूछताछ की जा रही है कि आखिर किन-किन राज्यों में यह गांजा तस्करी किया करते थे। वहीं पुलिस ने बताया कि लखनऊ (Lucknow) की नारकोटिक्स विभाग (Narcotics Department) की टीम की गाड़ी को टक्कर मारकर यह ट्रक भागा था और नारकोटिक्स विभाग की टीम ट्रक का पीछा कर रही थी और उसे रोड थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान इस ट्रक को पकड़ा है। वहीं पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है और आगे बड़ा खुलासा होने की पुलिस को उम्मीद है।

यह भी पढ़ें…MP Weather : मप्र में जारी रहेगा झमाझम का दौर, आज इन 4 संभागों में भारी बारिश के आसार