Chhatarpur news: शहर में तेंदुए की दहशत, रेस्क्यू में जुटी टीम

छतरपुर में लगातार दिखाई दे रहा है तेंदुआ। आम लोगों में तेंदुए की दहशत। रेस्क्यू टीम लगी ढूंढने में।

छतरपुर, डेस्क रिपोर्ट। छतरपुर शहर के लोग इस समय तेंदुए की दहशत के बीच जीने को मजबूर हैं। कई दिनों से अलग-अलग जगह पर तेंदुआ दिखाई दे रहा है जिसके चलते छतरपुर के निवासी नजर आ रहे हैं। बीती रात यह तेंदुआ एक और इलाके में सीसीटीवी में नजर आया। तेंदुआ सीसीटीवी कैमरे में 23 दिसम्बर रात 3:48 बजे सड़क पर नजर आया। फुटेज के अनुसार तेंदुआ इस बार सिटी कोतवाली इलाके के ग्वालमगरा तालाब वाले रोड के पास से गोवर्धन टाकीज के इर्द गिर्द घूमता हुआ दिखाई दिया।

यहां भी देखें- Chhatarpur : दुआओं का असर- बोरबेल से सुरक्षित बाहर आई बच्ची, हालत स्थिर

पिछले दिनों यही तेंदुआ वन विभाग की टीम को चौबे कॉलोनी इलाके में दिखाई दिया था। इसके बाद दिनभर टीम इस इलाके की छानबीन करती रही। सर्चिंग के दौरान यह एक बार शाम को एक बड़े प्लाट की झाड़ियों में भी नजर आया। पिछले दिनों ऐसी इसी तेंदुए ने शहर में एक सूअर का शिकार किया था। पिछले 24 घंटे से छतरपुर शहर में हड़कंप मचा हुआ है और लोग दहशत में हैं।

यहां भी देखें- Chhatarpur News : युवक ने 24 घंटे में चेनलॉक से बनाया कलेक्टर का चित्र, किया भेंट

तेंदुए को पकड़ने के लिए पन्ना टाइगर रिजर्व की टीम भी लगातार सर्चिंग में लगी हुई है। तेंदुए को लेकर शहर भर में डर का माहौल व्याप्त हो चुका है। बच्चे और बुजुर्गों का विशेष ध्यान रखा जा रहा है। अकेले और सुनसान इलाकों में जाने से पहले अतिरिक्त सावधानियां बरती जा रही है।

यहां भी देखें-  ChhatarpurNews: मंदिर के गेट पर युवती का फिल्मों गानों पर डांस, वीडियो वायरल, विरोध शुरु

वन विभाग  की टीम अलग इलाकों में लगातार छानबीन कर रही है। फिलहाल तेंदुए को अलग-अलग इलाकों में देखा जा रहा है। इसके आधार पर टीमें अलग-अलग क्षेत्र में सर्चिंग कर रही है। शहरवासियों को उम्मीद है कि जल्द ही तेंदुआ पकड़ा जाएगा और वे आराम से शहर में पहले की तरह घूम फिर सकेंगे।