Chhatarpur News : विधवा महिला से दुष्कर्म, शिकायत के बाद आरोपी गिरफ्तार

Chhatarpur Rape News : छतरपुर जिले के ओरछा रोड थाना क्षेत्र में एक विधवा महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहाँ मौसेरी बहन की खोज कराने के बहाने विधवा महिला के घर अक्सर आते जाते रहने का फायदा उठाकर सीडब्ल्यूसी सदस्य ने उस समय विधवा महिला को अपनी हवस का शिकार बना लिया जब वह घर में मासूम बच्चे के साथ अकेली थी। पीड़िता ने अपनी आपबीती परिवार को सुनाई और परिवार की मदद से महिला थाने पहुंची जहां उसकी शिकायत पर सीडब्ल्यूसी सदस्य के खिलाफ दुष्कर्म एवं एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा कायम कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सीएसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि ओरछा रोड थाने के पास रहने वाली विधवा महिला ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि बाल कल्याण समिति के सदस्य सौरभ भटनागर ने उसके साथ ज्यादती की है। पीड़िता की शिकायत पर आरोपी सौरभ भटनागर के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 450, 506 एवं एससी एसटी एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है। वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”