छतरपुर, संजय अवस्थी। छतरपुर (Chhatarpur ) में चोरों के हौसले लगातार बुलंद होते नजर आ रहे हैं। और लॉकडाउन (lockdown) खुलते ही ऐसे ही कई चोर गिरोह सक्रिय हो गए हैं । ताजा मामला शहर की पुलिस चौकी के पास का है जहां स्थित बेकरी की खोली दुकान को चोरों ने अपना शिकार बनाया और रात का सन्नाटा देखकर तीन युवकों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। पूरी वारदात दुकान के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि नीले रंग का पेंट और शर्ट पहने हुए तीन युवक अपने चेहरे पर कपड़ा ढककर किस तरीके से चोरी की घटना को अंजाम दे रहे।

यह भी पढ़ें… राजगढ़ में पुलिस की कार्रवाई, 1 लाख के नकली नोट के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

दरअसल जब तीनों युवक चोरी की घटना को अंजाम दे रहे थे तो उन्हें पता था कि उनकी सारी करतूतें दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो रही है बावजूद इसके उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया इतना ही नहीं उनका चेहरा ना दिखे इसके लिए उन्होंने अपने चेहरे पर कपड़ा ढक लिया जिसके कारण चोरों का चेहरा ठीक से दिखाई नहीं दिया। घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को लगी तो पुलिस ने मामला संज्ञान में लेते हुए जांच शुरू की। वहीं पुलिस भी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों युवकों का पता लगाने में जुट गई है और पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इधर इस मामले में दुकानदार आलोक कुमार पंजवनी का कहना है कि हमारी दुकान से करीब आठ-दस हजार रुपये नगद और 10 से 20 हजार रुपए का सामान चोरी हो गया है। बहरहाल शहर की सिविल लाइन थाना पुलिस ने दुकान संचालक का शिकायती आवेदन लेकर चोरी की घटना को अंजाम देने वाले युवकों का पता लगाने में जुट गई है। जब चोर पुलिस के हत्थे चढ़ेगे तब यह स्पष्ट हो पाएगा कि बेकरी की दुकान से कितने की चोरी हुई होगी। दुकानदार के अनुसार घटना शुक्रवार की देर रात की बताई जा रही है। लेकिन सीसीटीवी फुटेज रविवार को सामने आए और दुकानदार द्वारा रविवार को ही सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई गई।