छतरपुर : क्यों नही दिए समोसे के साथ दोने और चम्मच, नाराज ग्राहक ने की सीएम हेल्पलाइन में शिकायत

समोसे के साथ कटोरी (दोना) और चम्मच, चटनी नहीं मिलने पर ग्राहक ने दुकान के नौकर से चटनी, चम्मच और दोना की मांग की तो मना करके भगा दिया, जिससे इस तरह के गलत व्यवहार से नाराज ग्राहक ने सीएम हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज कराई है।

छतरपुर, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में एक शख्स ने सीएम हेल्पलाइन में ऐसी शिकायत दर्ज करवा दी, कि जिसने भी यह सुना हैरान रह गया, दरअसल एक उपभोक्ता ने समोसे बेचने वाले की यह शिकायत की है। सीएम हेल्पलाइन में की गई इस शिकायत में जागरूक ग्राहक की चर्चा अब पूरे शहर मे हो रही है। शिकायत के बाद अब दुकानदार को जवाब देना मुश्किल हो रहा है।  हर आम और खास आदमी ऐसे जागरूक ग्राहक की तरीफ कर रहा है तो वहीं कुछ लोग इसे नाटकीय घटनाक्रम करार दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें… रणबीर – आलिया मामले पर नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान, बोले – ऐसा उन्होंने मर्जी से किया

यह है मामला 

मामला छतरपुर शहर के मुख्य बस स्टैंड का है, जहां राकेश समोसा की दुकान है। इसी दुकान से ग्राहक वंश बहादुर ने समोसे खरीदकर पैक कराने का आर्डर दिया, जहां पैसे चुकता किए जाने के बाद समोसे के साथ कटोरी (दोना) और चम्मच, चटनी नहीं मिलने पर ग्राहक ने दुकान के नौकर से चटनी, चम्मच और दोना की मांग की तो मना करके भगा दिया, जिससे इस तरह के गलत व्यवहार से नाराज ग्राहक ने सीएम हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं इस मामलें मे अब शिकायतकर्ता उपभोक्ता का कहना है कि अगर दुकानदार अपनी गलती मानता है तो वह अपनी शिकायत वापस ले लेगा, वही दुकनदार कह रहा है कि जाने-अनजाने में गलती हो गई होगी या उस समय दोना चम्मच नहीं रहा होगा या कर्मचारी ने मना कर दिया होगा। हम गलती में सुधार करेंगे।  हालांकि बताया जा रहा है कि जानकारी के मुताबिक, शिकायतकर्ता खाद्य विभाग में डेली वेसिस और संविदा पर ड्राइवर है, जो जिला खाद्य अधिकारी वीके सिंह की गाड़ी चलाता है। अब उसे इस शिकायत का खामियाजा भुगतना पड़ा है, जिसे नौकरी से निकाल दिया गया है।