शिवराज ने लिया पूर्व सीएम कमलनाथ को आड़े हाथों, वहीं उमा भारती ने की सीएम शिवराज की जमकर तारीफ

छतरपुर, संजय अवस्थी। जिले के बडामलेहरा में उपचुनाव की तारीख घोषित नहीं हुई है,लेकिन अभी से शिवराज सरकार जनता को लुभाने के लिये तमाम सौंगात देकर अपनी ओर आकर्षित करने मे लगी है। इसी कड़ी में लिधौरा में सीएम शिवराज ,पूर्व सीएम उमा भारती और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने दौरा कर तीनों ने लंबे समय से पेंडिंग में डली ,काठन बृहद सिंचाई परियोजना की आधारशिला रखते हुये कई और निमार्ण कार्यों का शिलान्यास किया।

 

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जैसे ही लोगों को संबोधित करना शुरु किया ,वैसे ही किसानो ने खराब फसल दिखाकर अपना विरोध शुरु कर दिया। इसके बाद पिछडा वर्ग के छात्रों ने हाथों मे तख्तियां दिखाकर पिछडा वर्ग आयोग की सिफारिशों को लागू करने के लिये हंगामा शुरू कर दिया। मंच से किसानों की फसल खराब होने की दशा में शिवराज ने कलेक्टर को मंच पर बुलाकर निदेश दिये कि जिले के सभी किसानों का सर्वें कराया जाये, जिनकी फसले खराब हुई है, इसके बाद उन्हें मुहावजा देकर राहत दी जायेगी।

वही पूर्व सीएम कमलनाथ पर तंज करते हुये कहां कि वह 15 महीने उन्होंने सरकार चलाई ,लेकिन वह सिर्फ फंड का रोना रोते रहे ,वह एसी कमरे से बाहर नही निकले। वही उमा भारती ने भी शिवराज की तारीफ करते हुये कहां कि जितनी सरकार शिवराज सिंह ने चलाई है ,वैसी सरकार वह स्वंय भी नही चला पाती।

 

वही उमा भारती ने कमलनाथ सरकार पर आरोप लगाते हुये खुलासा किया कि यदि कमलनाथ विधानसभा में बहुमत साबित करने की कोशिश करते तो कांग्रेस चालीस विधायक विधानसभा में ही बीजेपी के पाले मे आ जाते ,सभा वीडी शर्मा और पी डब्लू डी मंत्री गोपाल भार्गव ने भी संबोधित किया।