Crime News: नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़ करना पड़ा महंगा, परिजनों ने की युवक की पीट-पीट कर हत्या

एक युवक को घर में घुसकर नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़ करना महंगा पड़ गया। परिजनों ने छेड़छाड़ करने वाले युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। युवक के भाई ने परिजनों पर विवाद का आरोप लगाया है।

छतरपुर, सुबोध त्रिपाठी। जिले के ओरछा रोड़ थाना क्षेत्र में एक युवक को घर में घुसकर नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़ करना महंगा पड़ गया। परिजनों ने छेड़छाड़ करने वाले युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना बीती रात खंदेवरा गांव की है।

ये भी पढ़े- Badwa News: तेंदुए ने किया गाय के बछिड़े का शिकार, ग्रामीणों में दहशत का माहौल

विवाद के चलते की हत्या- भाई
पुलिस ने बताया कि हेतराम कुशवाहा पास ही रहने वाले घर में घुसकर बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था, तभी बच्ची ने चिल्लाया ,जिससे बच्ची के परिजन मौके पर आ गए और गुस्साए परिजनों ने मौके पर ही हेतराम की जमकर लाठी-डंडो से पिटाई कर दी , युवक की पिटाई की खबर लगते ही ओरछा रोड़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस अधमरे हेतराम को जिला अस्पताल ले जा रही थी। लेकिन, रास्ते में ही हेतराम की मृत्यु हो गई।

ये भी पढ़े- Badwa News: तेंदुए ने किया गाय के बछिड़े का शिकार, ग्रामीणों में दहशत का माहौल

पुलिस ने मामला दर्ज कर दो आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मृतक के भाई का आरोप है कि आरोपियों से उसके भाई का किसी बात पर विवाद चल रहा था। इसलिए आरोपियों ने उसे अपने घर पर बुलाकर रस्सी से बाधकर लाठी डंडो से पीट-पीट कर उसकी हत्या की है।