राजनगर से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम सिंह नाती राजा सहित 12 पर एफआईआर, भाजयुमो जिला अध्यक्ष ने की शिकायत

FIR on Congress Candidate

FIR against Congress candidate Vikram Singh Nati Raja : छतरपुर जिले की राजनगर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम सिंह नाती राजा सहित 12 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। इन सबके खिलाफ हत्या के प्रयास को लेकर खजुराहो थाने में मामला दर्ज हुआ है। भाजपा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष नीरज चतुर्वेदी ने उनके विरुद्ध जान से मारने की कोशिश का आरोप लगाया है।

कांग्रेस प्रत्याशी पर एफआईआर

बीजेपी युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष की शिकायत के बाद पुलिस ने विक्रम सिंह नाती राजा सहित अन्य पर धारा 307 341 147 149 294 506 427 के तहत एफआईआर दर्ज की है। बता दें कि यहां मतदान के दौरान बीजेपी और कांग्रेस नेताओं के बीच विवाद हुआ था और विक्रम सिंह नाती राजा के ड्राइवर सलमान की कथित हत्या को लेकर भाजपा उम्मीदवार अरविंद पटेरिया सहित उनके साथियों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया था। इसे लेकर क तरफ दिग्विजय सिंह आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठे थे वहीं वीडी शर्मा ने आरोप लगाया था कि चुनाव प्रभावित करने के लिए कांग्रेस प्रत्याशी ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर गाड़ी से कुचलकर हत्या की है, इसकी जांच होना चाहिए।

बीजेपी और कांग्रेस ने एक दूसरे पर लगाए आरोप

इस घटना के बाद क्षेत्र में तनाव का माहौल है वहीं बीजेपी और कांग्रेस नेता लगातार एक दूसरे पर आरोप जड़ रहे हैं। चुनाव के दौरान एक व्यक्ति की कथित रूप से हत्या से इलाके में सनसनी है और आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। बीजेपी नेता जहां इसे कांग्रेस की ही साजिश करार दे रहे हैं वहीं राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने कहा है कि आरोपियों को वीडी शर्मा का समर्थन प्राप्त है। उधर वीडी शर्मा इसे कांग्रेस की ही कारस्तानी बता रहे हैं। बहरहाल, मामले के तूल पकड़ने के बाद अब बीजेपी नेता की शिकायत पर कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम सिंह नाती राजा सहित कुछ और लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।

Other Latest News