दर्दनाक हादसे में चित्रकूट से लौट रहे 4 श्रद्धालुओं की मौत, दो गंभीर घायल

Four-pilgrims-from-chatarpur-death-during-returning-from-Chitrakoot-in-road-accident-

छतरपुर| हरियाली अमावस्या पर चित्रकूट (उप्र) में मंदाकनी नदी के रामघाट में स्नान कर लौट रहे मध्य प्रदेश के छतरपुर के श्रद्धालुओं की कार की बस से सीधी भिड़त हो गई। इस दर्दनाक हादसे में  कार सवार चार श्रद्धालुओं की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। जिस बस से टक्कर हुई वो भी श्रद्धालुओं से भरी थी| बताया गया कि हादसा इतना भीषण था कि टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गए। कार से युवकों के शवों को मुश्किल से निकाला जा सका। 

जानकारी के मुताबिक जिला छतरपुर मध्य प्रदेश के थाना माहराजपुर ग्राम खेरवा टमटम निवासी 25 वर्षीय राजेश विश्वकर्मा पुत्र रामस्वरूप, 22 वर्षीय शुभम, 31 वर्षीय राजेश पुत्र दर्शन, सिंचाई विभाग के टाइम कीपर 59 वर्षीय ललित चौबे, 35 वर्षीय नितेश कुमार समेत 6 लोग बुधवार को आमवस्या के चलते चित्रकूट कामतानाथ के दर्शन करने कार से गए थे। वहां से दर्शन के बाद गुरुवार सुबह सभी लोग कार से वापस गांव लौट रहे थे। रास्ते में गिरवां थानाक्षेत्र के ग्राम महुआ के पास उनकी कार को सामने से आ रही चित्रकूट मेला स्पेशल रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। इससे कार सवार राजेश विश्वकर्मा, शुभम, राजेश पुत्र दर्शन व 30 वर्षीय एक अज्ञात की मौत हो गई। 

हादसे में घायल नितेश तिवारी एवं ललित चौबे को गंभीर अवस्था में बांदा अस्पताल लाया गया जहां से उन्हें मेडिकल कॉलेज झांसी रिफर किया गया है। हादसे के बाद क्षेत्र के डीएम हीरा लाल ने ट्रामा सेंटर पहुंचकर घायलों का हालचाल लिया। उन्होंने घायलों के परिजनों व छतरपुर डीएम को फोन से हादसे की जानकारी दी।