भोली-भाली युवतियों को बेचकर वेश्यावृत्ति कराने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 6 गिरफ्तार

पुलिस ने इस गैंग के 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है साथ ही कुछ दस्तावेज भी बरामद किए हैं।

छतरपुर, संजय अवस्थी। मप्र (MP) के छतरपुर पुलिस (Chhatarpur Police) ने एक ऐसे गिरोह का खुलासा किया है, जो भोली-भाली युवतियों को अपने जाल में फंसा कर वेश्यावृत्ति (Prostitution) करवाता था। पुलिस ने इस गैंग के 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है साथ ही कुछ दस्तावेज भी बरामद किए हैं।

यह भी पढ़ें…Global Achievers Award 2021 : अपने नाम अवॉर्ड करने वाली पहली भारतीय एक्टर बनीं दीपिका पादुकोण

मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में जबलपुर की समाज सेवा का काम करने वाली एक महिला का नाम भी सामने आया है। इस गैंग का खुलासा उस वक्त हुआ जब बीते दिनों मातगुवां थाने में जबलपुर की रहने वाली एक युवती शिकायत करने पहुंची। उसने बताया कि जबलपुर (Jabalpur) में ही रहने वाले उसके मुंह बोले भाई ने उसे अच्छे घर में शादी करने का वादा करके संस्कारधानी की ही एक समाज सेवा संस्था में काम करने वाली महिला के रिश्तेदार के साथ शादी करवा दी। वहीं जब युवती शादी करके ससुराल गई तो जो उसके पति ने बताया वो सुन कर उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। पति ने बताया कि उसे वेश्यावृत्ति कराने करने के लिए 80 हजार में खरीदा गया है। वहीं जब युवती ने इसका विरोध किया तो उसके फर्जी पति ने उसे एक कमरे में बंद कर दिया। जैसे तैसे जब वह अपने फर्जी पति के चंगुल से छूट कर भागी तो सीधा थाने पहुंची और पुलिस को पूरा मामला बताया।

हो सकते है बड़े खुलासे
पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए जबलपुर, दमोह सहित मातगुंवा से छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और युवती के फर्जी शादी के दस्तावेज भी बरामद कर लिए है। अब पुलिस जबलपुर मे समाजसेवा करने वाली महिला से भी इस मामले पूछताछ करने जा रही है। पुलिस ने विभिन्न धाराओ सहित सभी आरोपियों के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया है। आरोपियों को रिमांड में लेने की कोशिश कर रही ताकी आरोपियों ने और कितनी युवतियों को इस जाल मे फसाया है इसका खुलासा हो सके।

यह भी पढ़ें… बालाघाट पुलिस की छापामार कार्रवाई, 2 लाख 83,750 का महुआ-लाहन और कच्ची शराब जब्त