गोपाल भार्गव का तंज- ‘कैसा PM चाहिए-आंख मिलाकर बात करने वाला या आंख मारने वाला’

Gopal-bhargwa-statement-on-rahul-gandhi-for-tip-the-wink-

छतरपुर।

लोकसभा चुनाव से पहले नेताओं की बयानबाजी जोरों पर है। राजनैतिक दल एक दूसरे पर जमकर हमले बोल रहे है। इसी क्रम में हमेशा विवादों में रहने वाले बीजेपी के वरिष्ठ नेता और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर फिर निशाना साधा है। एक सभा में जनता से सवाल करते हुए भार्गव ने कहा कि आपको तय करना है कि आपको कैसा प्रधानमंत्री चाहिए आंख से आंख मिलाकर बात करने वाला है या फिर आंख मारने वाला। वही उन्होंने एक बार फिर चुनाव के बाद सरकार गिराने का दावा भी किया। 

दरअसल, मंगलवार को पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के दौरे के दौरान बीजेपी के वरिष्ठ नेता और नेता प्रतिपक्ष  भी छतरपुर के रामनगर पहुंचे थे। यहां शाह के संबोधन के बाद भार्गव ने सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी के बीते दिनों संसद में आंख मारने को लेकर तंस कसा। भार्गव ने जनता से सवाल करते हुए कहा कि देश में एक प्रस्तावित प्रधानमंत्री आंख दबाकर बात करता है, जबकि दूसरी ओर हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 200 से ज्यादा देशों के राष्ट्रीय अध्यक्षों से आंख मिलाकर बात करते हैं। अब यह बात जनता को तय करनी है कि उन्हें आंख मिलाकर बात करने वाला प्रधानमंत्री चाहिए या फिर आंख मारने वाला। इसके अलावा उन्होंने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में 6 मई को जो आप अपनी वोट डालेंगे उससे एक नहीं, बल्कि दो सरकारें चुन सकेंगे। देश में नरेन्द्र मोदी की सरकार बनते ही प्रदेश में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार अपने कर्मों से ही गिर जाएगी।

कमलनाथ-दिग्विजय पर भी बोला हमला

वही उन्होंने  भोपाल प्रत्याशी और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता  दिग्विजय सिंह को भी आड़े हाथों लेकर कहा कि जब तक रहेंगे दिग्गी, घर-घर में जलेगी डिब्बी। साथ ही कहा कि कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में स्वीकार लिया है कि कांग्रेस की सरकार नहीं बनने वाली है।  हम महाराणा प्रताप की तरह देश भक्त हैं। बुंदेलखंड की सारी सीटें हिंदुस्तान में सबसे अधिक बहुमत से जीती जाएंगी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here