Bageshwar Dham: गुरु पूर्णिमा महोत्सव में बागेश्वर धाम पहुंचें गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा, भक्तों का उमड़ा जनसैलाब

Sanjucta Pandit
Published on -

Bageshwar Dham : बागेश्वर धाम में आयोजित हो रहे पांच दिवसीय गुरूपूर्णिमा महोत्सव में लाखों लोगों की आस्था साकार हो रही है। धाम में सोमवार को गुरूपूर्णिमा के अवसर पर विशेष व्यवस्थाएं की गई हैं। प्रातःकाल में गुरूपूजन का आयोजन हुआ। इसके बाद देश के विभिन्न हिस्सों से आए शिष्य अपने गुरूजी का दर्शन कर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। वहीं, बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने देशवासियों को गुरु पूर्णिमा की शुभकामनाएं दी और कहा कि हनुमान जी जैसा सतगुरु हो तो क्या कहने…

गृह मंत्री ने किए बालाजी के दर्शन

वहीं, गुरु पूर्णिमा के अवसर पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा बागेश्वर धाम पहुंचे, जहां उन्होंने बागेश्वर बालाजी के दर्शन किए। जिसके बाद उन्होंने कहा कि यहां मन आनंदित और प्रफुल्लित हुआ है। साथ ही, संत धीरेंद्र शास्त्री जी महाराज से सौजन्य भेंट कर उनका आशीष प्राप्त किया।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।