कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह की मेहनत लाई रंग, संयुक्त सचिव ने दी वीडियो कांफ्रेंस के जरिए बधाई

प्रधानमंत्री गरीब कल्याण रोजगार अभियान के लिए दिए गए कार्य के लक्ष्य को 74% तक छतरपुर कलेक्टर ने किया पूरा। छतरपुर जिले ने प्रदेश में दूसरा और देश मे चौथा स्थान प्राप्त किया है।

छतरपुर,संजय अवस्थी। कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह की मेहनत रंग ला रही है,वह लगातार जिले में बेहतर शिक्षा,स्वास्थ, कृषि,सहित जनहित के कार्य कर रहे है। आज प्रधानमंत्री गरीब कल्याण रोजगार अभियान के लिए दिए गए लक्ष्य को 74% कार्य पूर्ण करने पर वीडियो कांफ्रेंस में संयुक्त सचिव ने छतरपुर कलेक्टर शीलेंद्र सिंह को  बधाई दी है। छतरपुर जिले ने प्रदेश में दूसरा तथा देश मे चौथा स्थान प्राप्त किया है। गौरतलब है कि अभी हाल ही में आकांक्षी जिलों में नंबर 7 पर छतरपुर आया है।

कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह ने बताया कि देश के आकांक्षी जिले जो 112 है, उनमे छतरपुर को रखा गया है। उसके लिए हर सोमवार की टीएल मीटिंग में जो आकांक्षी जिलों के सब्जेक्ट लिए गए हैं, जैसे स्वास्थ्य शिक्षा जिले में चल रहे निर्माण कार्य रपर हम सभी अधिकारी चर्चा करते हैं और कोई परेशानी है तो कैसे दूर किया जाए इसपर बात करते हैं। इसीलिए यह अच्छे परिणाम आए हैं और आगे भी यह प्रयास रहेगा कि छतरपुर जिले में और बेहतर तरीके से काम हो। आने वाले दिनों में कृषि स्वास्थ्य और शिक्षा क्षेत्र में जहां जितनी आवश्यकता  होगी उसपर विशेष ध्यान दिया जाएगा। छतरपुर जिला कृषि प्रधान जिला है और कृषि के क्षेत्र में जितना अच्छा होगा वह आगे भी किया जाएगा, जिससे किसानों को लाभ होगा।