शराब तस्करों काे पकड़ने गई पुलिस पर हमला, 2 वाहन क्षतिग्रस्त, ASI-आरक्षक गंभीर घायल

छतरपुर।
मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में अवैध शराब पकड़ने गई पुलिस टीम पर आरोपियों ने पत्थर और लाठियाें से हमला कर दिया। इसमें एएसआई और आरक्षक बुरी तरह से घायल हो गए। जिन्हें आनन-फानन में जिला अस्पताल भर्ती करवाया गया।इस दौरान कई बदमाशों ने पुलिस के हाथ पर दातों से काट लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

दरअसल, मामला बिजावर थाना क्षेत्र के नयाताल गांव का है।यहां पुलिस को सूचना मिली थी कि नयाताल गांव में बदमाश कच्ची शराब बनाकर उसकी अवैध बिक्री कर रहे हैं। शनिवार शाम को एएसआई दीनानाथ गुप्ता पुलिस बल के साथ दो वाहनों में सवार होकर नयाताल गांव के कोणन मोहल्ला पहुंचे। यहां भद्दू रैकवार के यहां छापामार कार्रवाई के लिए पुलिस आगे बढ़ी ही थी कि भद्दू, उसके परिजन बाबू रैकवार, सिब्बू रैकवार और महिलाओं ने पुलिस पर पत्थरों और लाठियों से हमला कर दिया। इस दौरान पुलिस जवानों ने कुछ बदमाशों को दबोच भी लिया लेकिन वे जवानों को दांतों से काटकर भागने में सफल हो गए।

इस दौरान आरोपियों ने पथराव कर दिया जिसमें एएसआई दीनानाथ गुप्ता और आरक्षक प्रीतम सिंह गंभीर रुप से घायल हो गए, उन्हें आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया ।।
वही आरोपियों ने पुलिस के दो वाहनों पर भारी पथराव कर उन्हें भी क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस पर हुए इस हमले की जानकारी लगते ही बिजावर, पिपट और सटई थाने का पुलिस बल मौके पर पहुंचा। फिलहाल आरोपियों की तलाश जारी है।