छतरपुर पहुंचे मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह, क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में हुए शामिल

छतरपुर (Chhatarpur) में बढ़ते कोरोना (Corona) के चलते कोविड प्रभारी खनिज मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह (Brijendra Pratap Singh) ने आज छतरपुर पहुंचे, जहां वो क्राइसिस मैनेजमेंट (Crisis Management) की बैठक में शामिल हुए ।

छतरपुर, संजय अवस्थी। छतरपुर (Chhatarpur) में बढ़ते कोरोना (Corona) के चलते कोविड प्रभारी खनिज मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह (Brijendra Pratap Singh) ने आज छतरपुर पहुंचे, जहां वो क्राइसिस मैनेजमेंट (Crisis Management) की बैठक में शामिल हुए और कोविड-19 संबंधित मुद्दों पर चर्चा की।

यह भी पढ़ें…कोरोना काल में दिव्यांगों को न हो कोई परेशानी, नि:शक्तजन कल्याण आयुक्त के कलेक्टरों को निर्देश

मंत्री ब्रेजेंद्र प्रताप सिंह ने कहा की हमारे पास पर्याप्त ऑक्सीजन की व्यवस्था है और जिले में कोविड-19 मरीजो के लिए हर संभव मदद के लिए कलेक्टर और अन्य कर्मचारियों को निर्देश दिए हैं, उन्होंने कहा कि हमारे यहां आक्सीजन की कोई कमी नहीं है, लेकिन जब प्रदेश स्तर पर भी आक्सीजन की कमी की बात आती है तो हमारे टैंकर के ऊपर से रोके जा रहे हैं , जिससे कहीं ना कहीं ऐसी स्थिति निर्मित हो रही है, लेकिन फिर भी हमारे मुख्यमंत्री द्वारा रेमडेसिवीर इंजेक्शन और ऑक्सीजन की पर्याप्त व्यवस्था की गई है, किसी भी मरीज को ऑक्सीजन की कमी नहीं होने दी जाएगी और सरकार द्वारा हर संभव कोविड-19 से निपटने के प्रयास किए जा रहे हैं ।

वही जब हमने मंत्री के दावे को जानने के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर सप्लायर से बात की तो उसका कहना था की प्रतिदिन लगभग 250 सिलेंडरों की खपत जिला अस्पताल में हो रही है और अगर रात की बात करे तो सिर्फ 25 से 30 ही सिलेंडर अभी उपलब्ध है ,हालांकि सिलेंडरों की आपूर्ति लगातार हो रही है और अभी फिर से सिलेंडरों की गाड़ी जिला अस्पताल आएंगी, और कमी की बात वह सभी वरिष्ठ अधिकारियों को बता चुके है।