MP Byelection 2020: जनता बोली बिकाऊ नहीं टिकाऊ नेता चाहिए, प्रद्युम्न सिंह लोधी को वोट नहीं

mp byelection 2020

छतरपुर, संजय अवस्थी । मध्य प्रदेश के 28 विधानसभा सीटों में उपचुनाव (MP Byelection 2020) होने हैं, जिनमें से छतरपुर जिले के बड़ा मलहरा विधानसभा सीट पर भी उपचुनाव होने हैं, क्योंकि पहले रहे विधायक प्रद्युम्न सिंह लोधी कांग्रेस से इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हुए थे, जिसको लेकर छतरपुर जिले की बड़ा मलहरा विधानसभा में एक बार फिर से जनता को अपने विधायक का चुनने का मौका मिला है। बड़ा मलहरा विधानसभा सीट में भाजपा से प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह लोधी तथा कांग्रेस के प्रत्याशी राम सिया भारती हैं।

ये भी पढ़े – कमलनाथ के बयान पर शिवराज का एलान, दो घंटे करेंगे मौन व्रत

बड़ा मलहरा विधानसभा सीट बुंदेलखंड का काफी पिछड़ा हुआ क्षेत्र का माना जाता है। ऐसे में वहां की जनता पानी शिक्षा एवं मूलभूत आवश्यकताओं पर अपने प्रत्याशी से उम्मीद करती हैं। पूर्व में कांग्रेस से विधायक रहे प्रद्युम्न सिंह लोधी के द्वारा किए गए वादे को पूरा ना कर अपनी पार्टी से दूसरी पार्टी में जा पहुंचे, जिसकी वजह से उपचुनाव की स्थिति सामने आई।

गांव में मूलभूत आवश्यकताओं की पूर्ति नहीं कर सके विधायक प्रद्युम्न सिंह लोधी

एमपी ब्रेकिंग की टीम बड़ा मलहरा विधानसभा के ग्राम भोजपुरा में पहुंची तो वहां पर उपचुनाव की स्थिति जानने की कोशिश की तो वहां के ग्रामीणों ने बताया कि हमारा गांव विधानसभा बड़ा मलहरा से 7 किलोमीटर की दूरी पर भोजपुरा है। चुनाव जीत जाने के बाद विधायक प्रद्युम्न सिंह लोधी यहां पर 1 दिन भी नहीं आए, हमारे यहां पर स्कूलों की स्थिति बद से बदतर है, पानी नहीं है और अन्य भी समस्या है।

 

आपको कुछ तस्वीरें दिखाते हैं जिसमें स्पष्ट होता है कि प्रद्युम्न सिंह लोधी ने कांग्रेस की 15 महीने की सरकार में सिर्फ और सिर्फ अपना विकास किया, ऐसा बड़ा मलहरा विधानसभा के ग्रामीणों का कहना है।उनका यह भी कहना है कि हमें ऐसा नेता नहीं चाहिए जो बिकाऊ हो, हमें टिकाऊ हुआ विकासशील नेता चाहिए जिससे हमारे क्षेत्र का विकास हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here