MP News : छतरपुर में पुलिस आरक्षक से मारपीट के बाद कांग्रेस नेता गिरफ्तार, युवती से छेड़छाड़ का आरोप

Congress leader arrested for assaulting a police constable : छतरपुर में छेड़छाड़ के आरोपी कांग्रेस युवा नेता और पुलिस आरक्षक के बीच मारपीट के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। शहर में बीच सड़क पर ये घटना हुई। आरोपी अजय प्रताप सिंह बघेल, जिला कांग्रेस झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ का नगर उपाध्यक्ष है। बताया जा रहा है कि वो लड़की से छेड़खानी कर रहा था और उसपर फब्तियां कस रहा था। एक पुलिस आरक्षक ने उसे ऐसा करने से रोका तो वो गालियां देने लगा और पुलिसकर्मी पर हाथ उठा दिया।

घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र के पन्ना नाके की है। आरक्षक का नाम मनीष दुबे  है जो खजुराहो थाने मे पदस्थ है। वो डाक लेकर छतरपुर आया था। इसी दौरान उसने देखा कि एक युवक लड़की के साथ छेड़छाड़ कर रहा है। आरक्षक ने उसे रोकने की कोशिश की। बस इतनी सी बात पर युवक भड़क गया और उसने पुलिसकर्मी को गालियां देना शुरु कर दिया। वो इतने तैश में था कि बीच सड़क पर आरक्षक को पीटने लगा। इसके बाद दोनों में हाथापाई शुरु हो गई। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो है। ये युवक कांग्रेस नेता अजय प्रताप सिंह बघेल है। घटना के बाद सिविल लाइन थाने मे आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज की गई है और पुलिस ने आरोपी को धारा 353, 332, 186, 294, 506 के अंतर्गत गिरफ्तार कर लिया है।

छतरपुर से सुबोध त्रिपाठी की रिपोर्ट

 


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।

Other Latest News