अब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने दी ब्यूरोक्रेसी को चेतावनी, कहा- समय पर ऑफिस में बैठना पड़ेगा, वरना नौकरी छोड़ दें

छतरपुर , डेस्क रिपोर्ट। छतरपुर के लवकुश नगर में एक कार्यक्रम में पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और सांसद वीडी शर्मा ने मंच पर से ही ब्यूरोक्रेसी को नसीहत दे डाली। उन्होंने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि एसडीएम हो या अन्य अधिकारी सुन लें। यहां की जनता के लिए ऑफिस में टाइम पर बैठना पड़ेगा। वरना कार्रवाई होगी। वी डी शर्मा ने कहा कि समय पर नहीं बैठने पर मैं खुद मुख्यमंत्री से बात करूंगा। ये नहीं चलेगा अधिकारी इतने बेलगाम नहीं हो सकते। लोगो को काम होता है। समय पर ऑफिस में बैठें वर्ना नौकरी छोड़ दें।

जाति पर जंग : HC के निर्देश, मिहिर भोज की प्रतिमा के नीचे जाति प्रदर्शित करने वाली पट्टिका को ढंकें

कुछ दिन पहले ही पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने भी ब्यूरोक्रेसी को लेकर विवादित बयान दे डाला था हालांकि बाद में उन्होंने अपने बयान पर सफाई भी दी थी। उमा भारती के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंग चौहान ने भी ब्यूरोक्रेसी पर तंज कसा था। सी एम ने कहा था कि अगर मंत्रालय में बैठ जाओ तो रंगीन पिक्चर दिखा दी जाती है, की सब तरफ आनंद ही आंनद है, पर फील्ड में जाओ तो जनता से मिलकर पता चलता है कि आनंद कहाँ तक पहुंचा है।