नकुलनाथ की सभा के दौरान पंडाल गिरा, महिला समेत चार घायल

pandal-fall-before-nakunath-public-meeting-in-chindwara-4-injured

छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश की छिंदवाड़ा लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ की सभा में लगा पंडाल अचानक गिरा गया है। जिसके बाद सभा स्थल पर हलचल मच गई। पंडाल गिरने से वहां मौजूद चार लोग जख्मी हो गए। बताया जा रहा है यह पंडाल नकुलनाथ की सभा के लिए तैयार किया गया था। उनके पहुंचने से पहले ही ये घटना हो गई। 

दरअसल, छिंदवाड़ा लोकसभा क्षेत्र में नकुलनाथ कांग्रेस के ऐलान होने से पहले ही सक्रिया हो गए थे। वह लगातार सभाएं और कार्यक्रम में शामिल हो रहे थे। टिकट मिलने के बाद वह जनसभाएं कर रहे हैं। अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के धसनवाड़ा में उनकी जनसभा होनी थी। लेकिन उनके पहुंचने से पहले ही तेज हवाएं चल रही थी। जिसके बाद अचानक सभा के लिए लगा पंडाल गिर गया। बताया जा रहा है पंडाल गिरने से सभा स्थल पर मौजूद लोगों में से चार जख्मी हो गए। इनमें दो महिलाएं भी शामिल है। 

पंडाल गिरने की जानकारी मिलने के बाद मौके पर एंबुलेंस पहुंची और जख्मी लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपनी दूसरी लिस्ट में मुख्यमंत्री के बेटे नकुलनाथ का नाम घोषित किया है. वे छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. सीएम कमलनाथ अपने बेटे के लिए जोर-शोर से प्रचार कर रहे हैं. वहीं नकुलनाथ भी जनता को लुभाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. इस सीट पर नकुलनाथ का मुकाबला बीजेपी के कद्दावर बीजेपी नेता नत्थन शाह से है।