कांग्रेस नेता के हत्या मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार, एक आरोपी की उमा भारती के साथ फोटो हो रही वायरल

वारदात 16 मार्च रात 8 बजे की है जब कुछ अज्ञात आरोपी कांग्रेस के अध्यक्ष इन्द्रप्रताप सिंह परमार को गोली मारकर फरार हो गए थे।

छतरपुर, संजय अवस्थी। जिले में 16 मार्च को हुई कांग्रेस (Congress) के ब्लॉक अध्यक्ष इन्द्रप्रताप सिंह परमार की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। जबकि इस सनसनीखेज हत्याकांड के 3 अन्य आरोपी अब भी फरार है। जिन्हें जल्द पकड़ने का दावा पुलिस अधीक्षक ने किया है,घटना के 6 दिन बाद बड़ामलहरा थाना पुलिस सहित गठित स्पेशल पुलिस की टीमों ने जिन तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, उनके नाम इमरत लोधी,हरिचरण लोधी और रामकृपाल लोधी है।

कांग्रेस नेता के हत्या मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार, एक आरोपी की उमा भारती के साथ फोटो हो रही वायरल

ये भी पढे़- Corona Alert: लॉकडाउन की सख्ती के बीच दिखा MP Police का मानवीय चेहरा

गौरतलब है 16 मार्च की शाम बड़ामलहरा में कांग्रेस पार्टी के घुवारा ब्लाक के अध्यक्ष इन्द्रप्रताप सिंह परमार उर्फ छोटे राजा की गोली मारकर हत्या दी गई थी। जिसके बाद से जिले में कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हुए थे,आरोपियों की गिरफ्तारी और पीड़ित परिवार को सुरक्षा देने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह मृतक के गांव पटिया पहुँचे थे। जिसके बाद से पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को तीन पेज का पत्र लिखकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की थी। वहीं पुलिस के लिए भी घटना के बाद से फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने सिरदर्द बना हुआ था और पुलिस ने तीन आरोपियों को ही गिरफ्तार कर लिया है, और तीन अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयाश जारी है। वहीं इन आरोपियों में से एक आरोपी इमरत लोधी जो पकड़ा गया है उसके पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती एवं नागरिक आपूर्ति निगम के अध्यक्ष प्रदुमन सिंह लोधी के साथ फोटो जमकर वायरल हो रहे हैं।

ये भी पढे़- Bhopal : BJP सरकार के एक साल पुरे होने पर वीडी शर्मा ने शिवराज सरकार की गिनाई उपलब्धि