छतरपुर में नहीं थम रही हर्ष फायरिंग की घटनाएं, एक और वीडियो आया सामने

युवक के इस वायरल वीडियो के बाद पुलिस हरकत में आई। और युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। और उसकी बंदूक भी जब्त कर ली है।

छतरपुर, संजय अवस्थी। छतरपुर (Chhatarpur) में आये दिन शादी समारोहों में हर्ष फायरिंग (firing) करने की घटनाएं सामने आ रही है। ताजा घटना बक्सवाहा थाना क्षेत्र की है। जहां एक युवक लाइसेंसी बंदूक से फायर करते हुए दिखाई दे रहा है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें…ओंकारेश्वर में प्रशासन की लापरवाही, मधुमक्खी के हमले से 15 श्रद्धालु हुए घायल

गौरतलब है कि जिस जगह युवक द्वारा हर्ष फायरिंग की गई वहां पर राई डांस का आयोजन चल रहा था। तभी युवक नरेंद्र परिहार बंदूक लेकर आया और फायरिंग कर दी। जबकि जिले में कलेक्टर ने हर्ष फायरिंग पर रोक लगाई हुई है। उसके बावजूद भी लोग फायरिंग करने से बाज नहीं आ रहे है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जिस जगह युवक ने फायरिंग की उस जगह काफी संख्या में लोग और बच्चे भी खड़े हुए थे। लेकिन युवक ने अपना रौब और रुतबा दिखाने के चक्कर में लगभग वहां खड़े सभी लोगों की जान जोखिम में डाल ही दी थी। क्योंकि इस तरह खुलेआम फायरिंग करने से बंदूक से निकली गोली किसी को भी लग सकती थी। यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुआ। युवक के इस वायरल वीडियो के बाद पुलिस हरकत में आई। और युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। और उसकी बंदूक भी जब्त कर ली है।

इधर सोचने वाली बात यह है कि कलेक्टर के सख्त आदेश होने के बाद भी इस तरह की घटनाएं कैसे सामने आ रही है। क्या लोगों में पुलिस और प्रशासन का भय खत्म हो गया है ? या फिर प्रशासन इस और कोई लापरवाही कर रहा है। अब देखना होगा की इस घटना के बाद और युवक की गिरफ़्तारी के बाद ऐसे हर्ष फायरिंग वाले वीडियो पर लगाम लगता है या नहीं।