बदमाशों के आलीशान मकान जमींदोज, दर्जनों अपराध दर्ज हैं थानों में

शहजाद पर बीस से ज्यादा संगीन अपराध दर्ज हैं, ये अभी जेल में बंद है वहीं योगेश अरजरिया के खिलाफ एक दर्जन से ज्यादा मामले थानों में दर्ज है, अभी यह फायरिंग की घटना के बाद फरार चल रहा है।

छतरपुर, संजय अवस्थी। गुंडे बदमाशों के खिलाफ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सख्त तेवरों का असर होने लगा है, छतरपुर जिला प्रशासन ने इसी क्रम में आज शुक्रवार को बड़ी कार्यवाही करते हुए दो आदतन अपराधियों के दो आलीशान मकानों को जमींदोज कर दिया।  इसमें से एक बदमाश जेल में बंद है जबकि दूसरा अपराध कर फरार है।

बच्चों के प्यारे मामा सीएम शिवराज सिंह बदमाशों के बुलडोजर मामा हो गए हैं। अब लोग उन्हें बुलडोजर मामा भी कहने लगे हैं कारण ये है कि सीएम शिवराज अब गुंडे बदमाशों के मकानों पर बुलडोजर चलवा रहे हैं। उनका कहना है कि अपराधियों  को मध्य प्रदेश की धरती पर पनपने नहीं दिया जायेगा। सीएम ने अधिकारियों को सख्त कार्यवाही के निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ें – निजी स्कूल की मनमानी पड़ी भारी, छात्राओं का भविष्य खराब करने वाली प्रिंसिपल पर FIR दर्ज

प्रदेश में चल रहे एंटी माफिया अभियान के तहत छतरपुर जिला प्रशासन ने आज दो बदमाशों पर कारवाई करते हुये उनके दो आलीशान मकानों को जमींदोज कर दिया। प्रशासन और पुलिस ने संयुक्त कारवाई करते हुये सबसे पहले शहजाद खान उर्फ सोनू स्टोव के रामगढ़ स्थित फार्म हाउस में बने आलीशान मकान को जेसीबी मशीनों की मदद से गिरा दिया, इसके बाद प्रशासन ने सीताराम कालोनी स्थित आदतन अपराधी योगेश अरजरिया के मकान पर जेसीबी मशीन चलाकर उसे भी ध्वस्त कर दिया।

ये भी पढ़ें – चॉकलेट देने के बहाने बुजुर्ग ने मासूम को बुलाया, गोदाम में ले जाकर किया दुष्कर्म

पुलिस ने बताया कि शहजाद पर बीस से ज्यादा संगीन अपराध विभिन्न थानों में दर्ज हैं, अभी यह आदतन अपराधी जेल में बंद है, योगेश अरजरिया के खिलाफ एक दर्जन से ज्यादा मामले थानों में दर्ज है, अभी यह फायरिंग की घटना के बाद फरार चल रहा है, प्रशासन की इस कारवाई के दौरान भारी पुलिस मौके पर मौजूद रहा है, इस दौरान ढोल और एनाउंस के साथ किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए ड्रोन कैमरे से भी निगरानी रखी गई।

 ये भी पढ़ें – एमपी ब्रेकिंग न्यूज की खबर पर लगी मुहर, शासकीय जमीन रेलवे को बेचे जाने के मामले में प्रकरण दर्ज