20 लाख की लूट का पुलिस ने किया खुलासा, व्यापारी के ड्राइवर ने भांजे के साथ रची थी पूरी वारदात

छतरपुर, संजय अवस्थी। बुधवार को जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के बृजपुरा में शाम को कबाड़ व्यापारी के साथ हुई 20 लाख की लूट का मामला सामने आया था। जिसका खुलासा आज एसपी सचिन शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए किया है।

एसपी सचिन शर्मा ने बताया कि काबड़ व्यापारी के ड्राइवर सादिक ने अपने भांजे सलमान उर्फ सोनू के साथ लूट की बारदात को षड़यंत्र रचा था। दरअसल, आरोपी सोनू ने नेशनल हाईवे पर जा रही गाड़ी को गुमराह करते हुए गांड़ी के टायर पंचर होने की बात कही थी, जिसके बाद आरोपी कट्टा लेकर गाड़ी के अंदर दाखिल हो गाया। वहीं जान से मारने की धमकी देकर आरोपी ने गाड़ी चालक को वाहन सुनसान इलाके में ले जाने को कहा था। सुनसान इलाके में पहुंचने के बाद आरोपी 20 लाख रुपए से भरा बैग लूट कर फरार हो गया था।

सिविल लाइन पुलिस ने आरोपी सादिक एवं सलमान उर्फ सोनू पर मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले का खुलासा करने में और आरोपी को गिरफ्तार करने में एएसपी समीर सौरभ,सीएसपी उमेश शुक्ला,सिविल लाइन टीआई धर्मेंद्र सिंह,उपनिरीक्षक दिलीपकरण नायक,एएसआई राजेंद्र बागरी,प्रधान आरक्षक सतीश त्रिपाठी,आरक्षक दिनेश,धर्मेंद्र चतुर्वेदी हरचरण की टीम का सहयोग रहा है। टीम ने 24 घंटे के अंदर ही मामले के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही आरोपियों के पास से उपयुक्त कट्टा कारतूस,रुपए एवं बाइक जब्त कर ली है।