तीन हथियारबंद बदमाशों ने होटल में की तोड़फोड़, पैसे लूटे, सीसीटीवी में कैद घटना

छतरपुर, संजय अवस्थी। शहर के बस स्टेण्ड पर तीन बदमाशों ने होटल बालाजी में रात साढ़े 12 बजे अवैध हथियारों के दम पर दहशत फैलाते हुए कर्मचारियों से मारपीट की और फिर होटल के लॉकर को तोड़कर इसमें रखे लगभग 30 हजार रूपए चोरी कर फरार हो गए। यह पूरी वारदात होटल में लगे दो सीसीटीव्ही कैमरों में कैद हुई है जिसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

होटल संचालक आशीष पटवा ने बताया कि बीती रात करीब साढ़े 11 बजे होटल बंद होते समय तीन बदमाश बाहर घूम रहे थे जो आपस में विवाद और गाली-गलौच कर रहे थे। होटल के स्टाफ ने जब इन्हें मना किया तो ये बदमाश स्टाफ से मारपीट पर उतारू हो गए और गाली-गलौच कर मौके से चले गए। रात करीब साढ़े 12 बजे जब होटल बंद हो चुका था तब तीनों बदमाश हाथ में रॉड लेकर एक बार फिर होटल पहुंचे। होटल का बाहरी कांच का दरवाजा रॉड से तोड़ा और रिसेप्शन पर बैठे कर्मचारी को रॉड दिखाकर भगा दिया। कर्मचारी जान बचाने के लिए सीढ़ियों से ऊपर की तरफ भागे तभी एक बदमाश ने रिसेप्शन का लॉकर तोड़कर इसमें रखी लगभग 30 हजार रूपए की रकम जेब में डाल ली और मौके से फरार हो गए।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।