Chhatarpur News: भाजपा ने आयोजित की टिफिन बैठक, पार्टी पदा​धिकारियों और कार्यकर्ताओं ने एक साथ बैठकर किया भोजन

Sanjucta Pandit
Published on -

Chhatarpur News : छतरपुर के अटल सभागार में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की टिफिन बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें मंत्री से लेकर बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं ने एक साथ बैठकर भोजन किया। इस दौरान प्रमुख रूप से मध्य प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा ने उप​स्थित रहे।

वि​​भिन्न बिंदुओं पर चर्चा

कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा ने बताया कि वर्ष 1957 में जनसंघ के समय से यह परंपरा चली आ रही है। जिसका आज निर्वाह किया गया है। उन्होंने बताया कि यह बैठक कार्यकर्ताओं और पदा​धिकारियों के बीच आपसी मेल बढ़ाने और मतभेद खत्म करने के उद्देश्य से आयोजित ​की गई थी। सभी ने एक साथ बैठकर भोजन किया और वि​​भिन्न बिंदुओं पर चर्चा की।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।