वीडी शर्मा का दिग्विजय पर पलटवार, कहा- जो आतंकवादियों का समर्थन करते, वो RSS और सरस्वती स्कूलों पर सवाल उठा रहे

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष छतरपुर के दौरे पर थे और जहां उन्होंने दिग्विजय सिंह के बयान पर पलटवार किया है।

congress vs BJP

छतरपुर, संजय अवस्थी। भाजपा (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) ने कांग्रेस (Congress) के नेता और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) पर पलटवार करते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह बताएं कि राष्ट्रवादी लोग आखिर कहां तैयार होते हैं । वह बताएं कि क्या राष्ट्रवादी लोगों को दिग्विजय सिंह तैयार करते हैं। दिग्विजय सिंह ही बताएं क्या मदरसों में राष्ट्रवादी लोगों को तैयार किया जाता है।

यह भी पढ़ें…Katni News : सीवर प्लांट बनाने के लिए खोदे गए गड्ढे में डूबे दो मासूम, मौत !

दरअसल, अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले दिग्विजय सिंह ने एक दिन पहले ही एक और विवादित बयान दिया था जिसमें उन्होंने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) और सरस्वती शिशु मंदिर स्कूलों पर निशाना साधते हुए कहा था कि आरएसएस सरस्वती शिशु मंदिर में बच्चों के मन में नफरत का बीज बो रहे हैं। आरएसएस राजनीति के लिए धर्म का दुरुपयोग कर रहा है।

दिग्गी के इस बयान पर वीडी शर्मा ने कहा कि जो भारत के आतंकवादियों को सम्मानित करें, जो व्यक्ति भारत के आतंक को समर्थन दे, नक्सलियों को समर्थन दे, जो व्यक्ति शहीद मोहन चंद्र शर्मा शहादत पर सवाल उठाने वाले, जो सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाता है। ऐसे व्यक्ति राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विचार पर और सरस्वती शिशु मंदिर विद्यालय के शिक्षा पर सवाल उठा रहे। बता दें कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष छतरपुर के दौरे पर थे और जहां उन्होंने दिग्विजय सिंह के बयान पर पलटवार किया है।

यह भी पढ़ें…Damoh News : नगर पालिका की मनमानी के चलते कांग्रेस का अनोखा प्रदर्शन, प्रशासन का किया पिंडदान