वीडी शर्मा का छतरपुर दौरा, कहा- कांग्रेस के पास नहीं है कोई नेता, बीजेपी की होगी जीत

छतरपुर, संजय अवस्थी। मध्यप्रदेश में जैसे-जैसे उप चुनाव नजदीक आ रहे है वैसे वैसे बयानबारी का दौर चरम पर है। मध्यप्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष और खजुराहो से लोकसभा सांसद वीडी शर्मा ने अपने छतरपुर दौरे के दौरान एक बड़ा बयान दिया है। प्रदेशाध्यक्ष ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि अब उनके पास कोई नेता नहीं बचा है। कमलनाथ ने 15 अगस्त को सीएम के रूप मे झंडा फहराने की बात कही थी, लेकिन उन्होनें अपने घर पर झंडा फहरा था। वैसे 27 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में बीजेपी सभी सीटें प्रचंड बहुमत से जीतेगी। कांग्रेस के झूठ और छल को प्रदेश की जनता समझ चुकि है, इसलिए उरचुनाव में जीत भारतीय जनता पार्टी की ही होगी।

 

आगे चुनाव में कांग्रेस द्वारा बड़े नेताओं को उतराने वाली बात पर प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस के पास कोई बड़ा नेता है ही कहां? सालों निकल कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष खोजते खोजते पर राहुल गांधी -सोनिया गांधी के अलावा अध्यक्ष बनाने के लिए और कोई नेता ही नहीं मिला। जब उनके खजुराहो लोकसभा क्षेत्र चंदला में रेत सिंडीकेट द्वारा रेत के अवैध उत्खनन के सवाल पर प्रदेशाध्यक्ष जबाब देने की जगह कन्नी काटते हुये आगे बढ़ गये।

बता दें कि राज्य की 27 सीटें यानि राज्य की नेपानगर, बड़ामलहरा, डबरा, बदवावर, भांडेर, बमौरी, मेहगांव, गोहद, सुरखी, ग्वालियर, मुरैना, दिमनी, ग्वालियर पूर्व, करेरा, हाटपिपल्या, सुमावली, अनूपपुर, सांची, अशोकनगर, पोहरी, अंबाह, सांवेर, मुंगावली, सुवासरा, जौरा, आगर-मालवा , मान्धाता विधानसभा सीटों पर चुनाव होना है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here